फारूक अब्दुल्ला का इंतजार हुआ खत्म, लंबे समय बाद रिहाई के आदेश जारी
फारूक अब्दुल्ला का इंतजार हुआ खत्म, लंबे समय बाद रिहाई के आदेश जारी
Share:

शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की रिहाई का आदेश जारी किया है. फारूक अपने घर में ही गिरफ्तार थे. उन्हें घर मे बंद रखा गया था. किन शर्तों पर रिहाई हुई है, इसका अभी पता किया जा रहा है.

Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने शुक्रवार को फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ सार्वजनिक सुरक्षा कानून को रद कर दिया है.फारूक की हिरासत पर विपक्ष ने काफी हंगामा किया था. जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। फारूक करीब छह महीने से हिरासत में थे.

आईपीएल 2020 को लगा तगड़ा झटका, इस राज्य ने आयोजन पर लगाई रोक

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने 10 मार्च मंगलवार को अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर अधिकांश समय तक सबजेल हरि निवास में अकेले ही रहे. इस दौरान उन्होंने अपने पिता डॉ. फारूक अब्दुल्ला का बधाई संदेश का एक फोन रसीव किया था.करीब 10 मिनट तक बातचीत की. शाम चार बजे उमर अब्दुल्ला की मां मौली अब्दुल्ला, बहन साफिया व उसका बेटा व तीन अन्य रिश्तेदार एक केक व कुछ अन्य उपहार लेकर हरि निवास पहुंचे. डॉ. फारूक अब्दुल्ला गुपकार स्थित अपने मकान में ही रहे. डॉ. अब्दुल्ला सितंबर 2019 से पीएसए के तहत बंदी बनाकर रखा गया है. उमर के दोनों बेटे जमीन और जहीर श्रीनगर नहीं पहुंचे. दोनों दिल्ली में अपनी मां पायल के पास ही हैं.

फिडे महिला ग्रां प्री शतरंज: हरिका का शानदार प्रदर्शन, इस खिलाड़ी को ड्रा पर रोका

बुरे फंसे ओवैसी, दंगा भड़काने के आरोप में हालत हुई खराब

रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के 'नमस्ते' वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -