जैश का कुख्यात आतंकी गिरफ्तार, जिसपर था 2 लाख रुपए का इनाम
जैश का कुख्यात आतंकी गिरफ्तार, जिसपर था 2 लाख रुपए का इनाम
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंक का पर्याय बन चुका जैश-ए-मोहम्मद का खूंखार आतंकी मोहम्मद फैयाज अहमद लोन को गिरफ्तार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने श्रीनगर से लोन को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस ने आतंकी फैयाज पर 2 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था। इतना ही नहीं इस कुख्यात आतंकी के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था। लोन को 2015 से ही गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी थी। 

वहीं, पुलवामा में सुरक्षाबलों को सोमवार सुबह बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलवामा जिले के लस्‍सीपोरा क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा के चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मिले हैं। 

आपको बता दें कि इंडियन एयर फ़ोर्स की तरफ से बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद से बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर निरंतर सीजफायर उल्लंघन कर रहा है। पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर से सटे हुए राजौरी जिले की अग्रिम चौकियों और गांवों को लक्ष्य बनाते हुए रविवार को मोर्टार दागे और फायरिंग की। इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को सीजफायर का उल्लंघन करते हुए बॉर्डर से सटे पुंछ जिले में सेना की अग्रिम चौकियों और गांवों को लक्ष्य बनाकर गोलीबारी की थी। 

खबरें और भी:-

जनरल डिप्टी डायरेक्टर के पद पर मिल रही आकर्षक सैलरी

माँग बढ़ने से चमका सोना तो चाँदी में भी नजर आया जोरदार उछाल

डीजल के दामों में 8 पैसे प्रति लीटर की कमी तो पेट्रोल में नजर आई स्थिरता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -