अवैध मीट सैलिंग को लेकर होटल सील, बीफ बेचने का आरोप
अवैध मीट सैलिंग को लेकर होटल सील, बीफ बेचने का आरोप
Share:

जयपुर। जयपुर की एक होटल को सील कर दिया गया। दरअसल इस होटल को लेकर शिकायत की गई थी कि यहां पर अवैधतौर पर मांस और उसके अवशेष बेचे जाते हैं। ऐसे में पुलिस ने होटल संचालक और वहां पर कार्य करने वाले कर्मचारी को पकड़ लिया। होटल पर बीफ बनाने और बेचने का आरोप भी लगाया गया। इस होटल की पहचान होटल हयात रब्बानी के तौर पर हुई है। हालांकि होटल में बीफ मिलने को लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हो सकी है।

होटल संचालक द्वारा होटल में मिलने वाले मांस के अवशेष यहां वहां फैंक दिए जाते थे। कथित तौर पर इसे क्षेत्र में विचरण करने वाले पशु खा लिया करते थे। कई बार ये अवशेष गाय के संपर्क में आ जाते थे। कुछ लोगों का कहना है कि होटल बंद करने को लेकर और अनियमितताओं को लेकर होटल स्टाफ की पिटाई की गई।

हालांकि पुलिस ने इस बात को नकार दिया है। इस मामले को लेकर गौ रक्षक दल की नेता कमल दीदी ने शिकायत की और पुलिस अधिकारियों ने होटल में जांच की। मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम द्वारा होटल को सील कर दिया गया है। अब इस मामले में जांच की जा रही है और होटल संचालक से लाइसेंस मांगा गया है लेकिन होटल संचालक लाईसेंस नहीं दिखा सका। होटल संचालक पर मांस खुले में फैंकने, असंगत तरह से होटल संचालित करने के मामले में जांच की जा रही है।

BMW की डिक्की में रखे सूटकेस से बरामद हुई लाश, पत्नी-सास और साला मिलकर लगा रहे थे ठिकाने

3 दिन से लापता स्टूडेंट की नाले में मिली लाश, शरीर को धारदार हथियार से गोदा

योगी सरकार बनने के बाद UP में बीएसपी नेता मोहम्मद शमी की हत्या

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -