अब 24 शहरों में दिखेगी जगुआर ही जगुआर
अब 24 शहरों में दिखेगी जगुआर ही जगुआर
Share:

ऑटोमोबाईल कंपनी जगुआर भारत में अपनी एक बेहतर पहचान बना चुका है। और अब जगुवार की चर्चा पूरी भारत में होने वाली है। आपको बता दे कि इसका आरंभ लोनावला स्थित एंबे वैली के एयर स्ट्रिप से "द आर्ट ऑफ परफॉर्मेंस टूर" के नाम से हो चुका है। 

आपको बता दे कि जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर व प्रेसीडेंट रोहित सूरी का कहना हैं कि,"द आर्ट ऑफ परफॉर्मेंस टूर वित्त वर्ष 17-18 की शुरुआत हमने ऑटो ग्राहकों की इच्छा को पूरा करने के लिए कर दिया है। पिछले वर्ष इस आयोजन में अच्छे रिस्पांस नहीं मिले थे इसको ध्यान में रखते हुए इस बार आर्ट ऑफ परफॉर्मेंस को हम पूरे देश में आयोजित कर रहे हैं। यहां एंबे वैली में आप हमारी हर कार को देख सकते हैं जो हम भारत में बेच रहे हैं। उम्मीद है कि इस आयोजन से ग्राहक खुश होगें और इसे बेहतर रिस्पांस भी देगें। 

बता दे की मौजुदा समय में जगुआर की ऑल न्यू एफ-फेस सीबीयू के रूप में बेची जा रही इसकी कीमत 68.40 लाख रुपये, एफ टाइप की शुरुआती कीमत 1.25 करोड़, लोकली मैन्यूफैक्च8र्ड एक्सजे की शुरुआती कीमत 99.99 लाख, लोकली मैन्यूफैक्चर्ड एक्सई की कीमत 39.90 लाख और लोकली मैन्यूफैक्चतर्ड एक्सएफ री शुरुआती कीमत 47.50 लाख रुपये है। बता दे कि कार कंपनी इन कारों को देश में अपने 24 आधिकारिक डीलरों की साहयता से बेची जाएगीं। 

 

इसुजु अपनी नई एसयूवी MU-X को अगले महीने करेगी लांच

14 अप्रैल को वोल्वो कार भारत में होगी लांच

इस शानदार इंजन के साथ महिंद्रा बाजार में मचाएंगी धुम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -