श्रीलंका जाकर आप खा सकते है जैकलीन के हाथ का खाना
श्रीलंका जाकर आप खा सकते है जैकलीन के हाथ का खाना
Share:

श्रीलंका की ब्यूटी क्वीन 'जैकलीन फर्नांडीज़' अब शेफ भी बन गई है. जी हाँ... कुछ दिनों पहली ही आई फिल्म 'जुड़वां-2' की शानदार सक्सेस के बाद जैकलीन अब श्रीलंका में अपने नए रेस्टोरेंट की ओपनिंग में बिजी है. जैकलीन का ये नया रेस्टोरेंट 'कीमासूत्र' श्रीलंका के होटल शांगरी ला में खुलने वाला है. इस होटल में जैकलीन सिर्फ मालकिन के रूप में नहीं बल्कि वो यहाँ आपको शेफ के रूप में भी नजर आएगी. शेफ बनने के लिए जैकलीन ने अपने पार्टनर और जानेमाने शेफ दर्शन मुनीदासा से स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है. जैकलीन के रेस्टोरेंट की ग्रैंड ओपनिंग में उनके मम्मी पापा भी शामिल हुए थे.

 

जैकलीन ने अपने पेरेंट्स और उनके शेफ के साथ कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दे जैकलीन की आखिरी फिल्म 'जुड़वां-2' दशहरे के मौके पर रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म ने जबरदस्त कमाई भी की थी. जैकलीन के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू और वरुण धवन भी मुख्य किरदार में नजर आये थे. अब जल्द ही जैकलीन सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त होने वाली है. इससे पहले सलमान खान और जैकलीन फिल्म 'किक' में भी साथ नजर आ चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, को-स्टार ने की बचाने की कोशिश

तो इस वजह से कपिल नहीं गए थे अक्षय के शो में

जब इस डायरेक्टर ने किया पत्नी संग लिप-लॉक, राजकुमार ने खींच ली फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -