तो इस वजह से कपिल नहीं गए थे अक्षय के शो में
तो इस वजह से कपिल नहीं गए थे अक्षय के शो में
Share:

इन दिनों कपिल शर्मा अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए खूब भागदौड़ में लगे हुए है. वही कपिल अक्षय कुमार के शो में ना जाने को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए है. इस मामले में अब कपिल ने अपनी सफाई दे दी है. अक्षय कुमार के शो 'द लाफ्टर चैलेंज शो' में ना जाने को लेकर कपिल ने कहा कि वो तो उनका अपना ही शो है. उसी शो के जरिये तो उन्होंने अपना करियर शुरू किया था.

कपिल ने कहा कि, "मैं अक्षय पाजी और बाकी कंटेस्टेंट से मिलने किसी भी समय जा सकता हूं. उसका प्रमोशन से कोई लेना देना नहीं है." कपिल ने आगे कहा कि, "मेरी अक्षय कुमार से इस बारे में बात हुई है. उन्हें भी मेरी तबीयत को लेकर चिंता है. मैं लगातार काम और ट्रैवेल की वजह से बहुत थक गया था. बाकी सब ठीक है. दुबई पहुंच गया हूं और टीवी पर फिरंगी के स्पेशल शो के वापस आ रहा हूं." दरअसल मंगलवार को कपिल अक्षय के शो में जाने वाले थे जिसके लिए उन्होंने साड़ी तैयारियां भी कर ली थी लेकिन उनका दो बजे तक इंतज़ार होता रहा और वो वहां नहीं गए.

हालाँकि बाद में कपिल की पीआर टीम ने बताया भी था कि कपिल शर्मा शूट पर जाना चाहते थे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अगले दो दिन तक थोड़ा आराम करने की सलाह दी थी. दरअसल कुछ दिनों से कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है जिसके कारण उन्हें बहुत थकावट हो गई थी और उनकी तबियत फिर से बिगड़ गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस डायरेक्टर ने किया पत्नी संग लिप-लॉक, राजकुमार ने खींच ली फोटो

कार एक्सीडेंट की खबरों को बिग बी ने बताया गलत...

सोशल मीडिया पर छा रहा है गौहर खान का ये डांस वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -