जैकपॉट : इस भारतीय की लगी 17 करोड़ की लाटरी
जैकपॉट : इस भारतीय की लगी 17 करोड़ की लाटरी
Share:

दुबई : ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऐसा ही कुछ हुआ है संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले एक भारतीय बन्दे के साथ. इस शक्श की सोमवार को अबूधाबी में एक करोड़ दिरहम (करीब 17 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकल गई. लॉटरी जीतने वाले सुनील मापट्टा कृष्णन कुट्टी नायर फिलहाल भारत की यात्रा पर हैं. सुनील मापट्टा कृष्णन कुट्टी नायर अबूधाबी की एक कंपनी में सेल्स एक्जिक्यूटिव हैं. सुनील के अनुसार लॉटरी में जीती रकम अपने तीन दोस्तों के साथ बांटेंगे क्योकि उनके इन दोस्तों ने भी लॉटरी का टिकट खरीदने में पैसे लगाए थे.

यूएई में इस साल यह दूसरा मौका है जब किसी भारतीय ने लॉटरी में बड़ी रकम जीती है. इससे पहले गत सात जनवरी को अजमान में रहने वाले भारतीय नागरिक हरीकृष्णन वी नायर ने यहां बड़ी लॉटरी जीती थी. इस लॉटरी में उन्हें 1.2 करोड़ दिरहम (करीब 20 करोड़ रुपये) मिले थे. केरल के रहने वाले हरिकिशन नायर दुबई की एक कंपनी में बिजनेस डेवलेपमेंट मैनेजर हैं और 2002 से अपने परिवार के साथ यूएई में ही रह रहे हैं.

लॉटरी जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए हरिकिशन ने कहा, 'मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने यह रकम जीती है. क्या यह वाकई में मैंने जीती है? मैंने पहले भी दो बार टिकट खरीदी थी लेकिन कभी जीतने में सफल नहीं हो पाया. मेरा हमेशा से ही एक सपना रहा है कि मैं परिवार के साथ वर्ल्ड टूर पर जाऊं और अब समय आ गया है. मेरे हिसाब से 2018 ही वह साल है जब में वर्ल्ड टूर के लिए प्लान करूंगा.

 

सऊदी अरब के 11 शहजादे गिरफ्तार

सऊदी अरब से भारत लौटी जैनाब बेगम

अब से स्टेडियम में जा सकेगी महिलाये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -