दूल्हे ने अपनी शादी के बीच इस तरह लिया भारत-पाक मैच का मज़ा, बन गई अनोखी

दूल्हे ने अपनी शादी के बीच इस तरह लिया भारत-पाक मैच का मज़ा, बन गई अनोखी

16 जून को वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान का मैच तय था. ऐसे में कोई भी इस मैच को छोड़ना नहीं चाहता, लेकिन कई मज़बूरी के कारण कई लोग देख नहीं पाते. हाल ही में ऐसा मामला सामने आया है जिससे ये पता चलता कि कुछ लोग क्रिकेट के कितने दीवाने होते हैं. एक शख्स ने अपनी शादी में कुछ ऐसा इंतज़ाम किया कि सभी के लिए ये ख़ुशी की बात हो गई.
 
दरअसल, जबलपुर के उपाध्याय परिवार में आशीष और नेहा की शादी हुई 16 जून को होना तय हुआ था. आशीष क्रिकेट के दीवाने हैं और उन्होंने तय कर लिया था कि वे शादी तो करेंगे लेकिन मैच नहीं छोड़ेंगे लिहाजा सामान्य शादियों से हटकर इस शादी में थोड़ा सा ज्यादा इंतजार करना पड़ा. असल में शादी में दूल्हे की जिद पर एक बड़ी स्क्रीन लगाई गई और स्क्रीन पर भारत-पाकिस्तान का मैच चलाया गया. वो इस मैच को छोड़ना नहीं चाहता थे जिसके चलते उसने ये कदम उठाया. 

क्रिकेट की दीवानगी के चलते दूल्हे के साथ सभी ने इस मैच को एन्जॉय किया. यानि लोगों ने शादी के साथ-साथ विश्व कप को भी एंजॉय किया. इतना ही नहीं दूल्हे ने ये भी कह दिया था कि मैच देखने की व्यवस्था नहीं तो, शादी भी नहीं. रिश्तेदारों ने शादी के साथ- साथ लिए विश्व कप के मजे. वहीं पाकिस्तान का विकट गिरने पर शादी का माहौल बदल जाता था. शादी में आए रिश्तेदारों का कहना है, कि जैसे-जैसे आशीष की शादी आगे बढ़ रही थी वैसे वैसे पाकिस्तान अपने विकेट खो रहा था. इसलिए आशीष की शादी का मजा दोगुना हो गया.

बेहद खूबसूरत है ये लड़की, लेकिन चाहकर भी छेड़ नहीं पाएंगे

पाकिस्तान की हार पर उनकी ही जनता ही उड़ा दी खिल्ली, वायरल हुए मिम्स

103रे माले पर शीशे की बालकनी में आई दरार, लोगों की जान अटकी