पुलिस के घर में घुस आतंकी बोले, नौकरी छोडो वर्ना जान गंवाओ

जम्मू-कश्मीर  : देश के जवान हमेशा ही अपनी ड्यूटी पर तैनात रहते हैं और देश के लिए जान की बाजी लगाने से भी पीछे नहीं हटते. ऐसे में घाटी में आतंकी भी अपने हौसलों को लगातार अंजाम दिए जा रहे हैं. ऐसे ही कुछ आतंकियों ने तीन पुलिस वालों के घर में घुसकर उन पर हमला किया जिसका मामला सामने आया है. आये दिन हमले होते रहते हैं और ऐसे ही मामला सामने आते हैं. पुलिस वालों पर हमले पर एक ऐसा ही मामला जो चर्चा में है.

CRPF जवानों पर आतंकी हमला 4 जवान घायल

जानकारी के लिए बता दें, सोमवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकी कुछ पुलिसाकर्मियों के घर में आये तो उन पर हमला कर दिया. इस हमले के साथ उन्होंने ये चेतावनी दी कि वो नौकरी छोड़ दें. उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला तो किया साथ ही ये बात भी कही कि या तो  वो इस नौकरी को छोड़ दें या फिर उनकी हत्या कर दी जाएगी. पिछले दिनों में ये तीसरी बार है जब जम्मू कश्मीर के पुलिसकर्मियों पर ऐसा हमला हुआ है. शनिवार को ही आतंकियों ने पुलवामा के त्राल इलाके से स्पेशल पुलिस ऑफिसर मुदासिर अहमद लोन को अगवा कर लिया था और उनकी पिटाई की थी. इतना ही नहीं लोन को भी पुलिस की नौकरी छोड़ने की धमकी दी थी आपको बता दें, लोन एक पुलिस में एक कुक का काम करते हैं.

इस सरकार में युवा आतंकवाद से ज्यादा जुड़े- उमर अब्दुल्ला

इसके बाद रविवार को आतंकियों ने पुलवामा जिले के नैरा में सीआरपीएफ जवान नसीर अहमद की उनके घर पर हत्या कर दी थी. पुलिसवालों के हथियारों को छीनना जैसे आम हो गया है और उनके अपहरण और हत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं.

खबरें और भी..

खतना प्रथा बंद करने के लिए केंद्र ने उठाई आवाज़

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -