आज 'आसमान के आईने' में होगा इवांका का डिनर
आज 'आसमान के आईने' में होगा इवांका का डिनर
Share:

जैसा कि पता ही है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में हिस्सा लेने के लिए आज मंगलवार को भारत पहुच गयी हैं. उनके लिए 122 साल से शाही मेहमान नवाजी के लिए विख्यात हैदराबाद का ताज फलकुमा पैलेस, जिसे 'आसमान का आईना' भी कहा जाता है, उसमे इवांका के डिनर के लिए खास इंतजाम किये गए हैं.

आपको जानकारी दे दें कि कभी हैदराबाद की रॉयल फैमिली 'निजाम' के आकर्षण का केंद्र रहे इस ताज पैलेस को दुनिया के सबसे बड़े डाइनिंग हॉल्स में से एक माना गया है. इसकी टेबल डेकोर और ग्रीन लेदर से बनी 101 कुर्सियां लोगों का बरबस ध्यान खींचती है. इसी डाइनिंग टेबल पर इवांका का डिनर होगा.

खास बात यह है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के लिए शाही अंदाज में डिनर का आयोजन पीएम मोदी की मेजबानी में किया जा रहा है. भोजन सूची में तेलंगाना की अनोखी कुकिंग शैली में बनाए गए भोजन को खासतौर पर इवांका के लिए तैयार किया गया है.इस डाइनिंग टेबल पर लजीज व्यंजन दही के कबाब, गोश्त शिकमपुरी कबाब, कुबानी के मलाई कोफ्ता, मुर्ग पिस्ता का सलन और सीताफल कुल्फी पेश किए जाने की सम्भावना है.

यह भी देखें

सेल्फी लेने के साथ और क्या पसंद है इवांका को

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका जल्द आएंगी भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -