सेल्फी लेने के साथ और क्या पसंद है इवांका को
सेल्फी लेने के साथ और क्या पसंद है इवांका को
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप हल ही में भारत दौरे पर निकली हुई हैं. वह मंगलवार से हैदराबाद में शुरू हो रहे तीन दिन के वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में हिस्सा लेने के लिए भारत आयी हुई हैं. इवांका की गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन में की जाती है. वे फैशन मॉडलिंग इंडस्ट्री से भी जुड़ी हुई हैं. डोनाल्ड ट्रम्प की तरह उनकी बेटी इवांका भी काफी चर्चा में रहती हैं. 

36 साल की इवांका अपने महंगे कपड़ों के लिए काफी चर्चा में भी रहती हैं. लेकिन अमेरिका में कई लोग महंगे कपड़े पहनने के लिए उनकी आलोचना भी करते हैं. इवांका अपने ज्यादातर कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं, जिसे काफी पसंद किया जाता है. अपने ही नाम से इवांका ने कपड़े भी लॉन्च किये हैं, जो आसानी से ऑनलाइन मिल जाते हैं. इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर वो काफी फोटोज अपलोड करती रहती हैं. उनके ट्विटर पर 4.93 मिलियन फॉलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

इवांका भले ही मॉडल न हों, लेकिन उनकी पर्सनेलिटी काफी अट्रैक्टिव है. वो कई मैग्जीन की कवर गर्ल भी बन चुकी इवांका, 16 साल की उम्र में ही पहली बार सिक्सटीन मैग्जीन की कवर गर्ल बनी थीं जो 1997 में फीचर हुई थी. जिसके बाद बाजार, टाउन एंड कन्ट्री, फोर्ब्स, गुड हाउजिंग, रेड बुक, शेप, मैरी क्लेयर, एले डेकोर मैग्जीन की भी कवर गर्ल रह चुकी हैं. इवांका को एप्पल के आईफोन काफी पसंद हैं. सोशल मीडिया पर भी वो कई बार आईफोन के साथ फोटो क्लिक करती रहती है.

अब रोबोट्स लड़ेंगे चुनाव और चलाएंगे फेसबुक भी

शूटिंग टाइम में हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की Topless फोटो शेयर

निजामों की मेज पर सजेगा इवांका का डिनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -