केंद्र पर हमला करना केजरीवाल का फैशन हैः बीजेपी
केंद्र पर हमला करना केजरीवाल का फैशन हैः बीजेपी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर सीबीआई के हमले को मोदी की कायरता बताने के बाद बीजेपी और आप में जुबानी जंग छिड़ गई है। दिल्ली की सड़कों से लेकर संसद भवन तक कोहराम मचे इस छापे के बाद सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को कायर कहा था। जिसके बाद सदन में वित मंत्री अरुण जेटली ने साफ कहा था कि इस घटना से मेरा कोई लेना-देना नही है।  

इसके बाद अब बीजेपी ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा है कि केंद्र के साथ झगड़ना और हर चीज के लिए प्रधानमंत्री को दोषी बताना दिल्ली के मुख्यमंत्री का फैशन बन गया है। बीजेपी ने कहा कि हम एक संघीय व्यवस्था में है, जहाँ हर किसी को उसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है और संविधान के अनुसार उन्हें काम करना होता है। संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि केंद्र सरकार के साथ लडऩा और उस पर भी हर चीज के लिए प्रधानमंत्री का नाम लेना दिल्ली के मुख्यमंत्री लिए फैशन बन गया है। सीबीआई सरकार के अंदर काम नहीं करती।

नायडू ने कहा कि कांग्रेस की तरह बीजेपी सीबीआई के काम में दखलअंदाजी नही करती है। उन्हें स्वतंत्र रुप से उनका काम करने दिया जाता है। सीनियर बीजेपी लीडर ने कहा कि कांग्रेस के वो दिन गए जब राजग सरकार सीबीआई का दुरुपयोग करती थी। आज सीबीआई स्वतंत्र है। इसलिए आप कैसे भारत सरकार और प्रधानमंत्री की आलोचना कर सकते हैं, उधर केंद्रीय पर्यावरण मंत्री ने केजरीवाल की प्रतिक्रिया को घटिया बताया और कहा कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रहे है। वो मोदी को निशाना बनाकर घटिया राजनीति कर रहे है। सीबीआई तभी छापे मारती है, जब उनके पास ठोस सबूत हो। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -