3 हफ़्तों बाद इटली को मिली मौत से राहत, लेकिन ईरान में नहीं बदले हालात
3 हफ़्तों बाद इटली को मिली मौत से राहत, लेकिन ईरान में नहीं बदले हालात
Share:

पेरिस: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 114000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है.   

तीन हफ्ते बाद इटली में कम मौतें: इटली के राष्ट्रीय नागरिक सुरक्षा विभाग के प्रमुख एंजेलो बोरेली ने रविवार को कहा कि तीन हफ्ते बाद रविवार को देश में सबसे कम 431 लोगों की मौत हुई है. इससे पहले 19 मार्च को 427 लोगों की जान गई थी. मृतकों की संख्या 19,899 हो गई है. वैसे इटली में पिछले कई दिनों से मृतकों की संख्या कम हो रही है और स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़ रही है. इससे देश को इस महामारी से राहत मिलने की उम्मीदें तेज हो गई हैं.

ईरान में 117 और लोगों की मौत: पिछले चौबीस घंटों में ईरान में 117 लोगों की मौत हुई है. वहां मरने वालों की संख्या 4,474 हो गई . संक्रमित मरीजों की संख्या 71,866 हो चुकी है. वहीं, यूएई में भारत के राजदूत पवन कपूर ने गल्फ न्यूज से कहा, 'खाड़ी देशों में फंसे भारतीय कामगारों को देश ले जाने की कोई योजना नहीं है. मौजूदा स्थिति में सबसे अच्छा यह है कि जो जहां है, वहीं रहे. एक बार लॉकडाउन खत्म होने के बाद हम इन्हें देश वापस आने में जरूर मदद करेंगे.'

एक बार फिर कोरोना का शिकार बना चीन, चौकाने वाले आंकड़े आए सामने

न्यूयॉर्क में स्कूल बंद करने को लेकर आपस में भिड़े ये जिम्मेदार लोग

आखिर क्यों पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट फॉलो कर रहा व्हाइट हाउस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -