शादी करना जरूरी था- विराट कोहली
शादी करना जरूरी था- विराट कोहली
Share:

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. विराट का मानना है कि, एक क्रिकेट सीरीज की तुलना में शादी करना ज्यादा जरूरी था. उन्होंने कहा कि, तीन सप्ताह के आराम से दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के लिये उनकी तैयारियां पर असर नहीं पड़ा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विराट से जब पूछा गया कि शादी के समारोहों के बाद क्रिकेट में वापसी करना कितना मुश्किल होगा. इस बात का जवाब देते हुए विराट ने कहा कि, "किसी भी तरह से मुश्किल नहीं, मैं कुछ अन्य काम (शादी) के कारण बाहर था जो कि अधिक महत्वपूर्ण था. वह ऐसा समय था जो हम दोनों के लिये हमेशा खास रहेगा."

आगे कोहली ने कहा कि, "फिर से क्रिकेट में लौटना किसी भी तरह से मुश्किल नहीं होगा क्योंकि यह मेरे खून में है जैसे कि टीम के किसी अन्य सदस्य या फिर टीम प्रबंधन के लिये है. इसलिए पेशेवर मोर्चे पर वापसी करना किसी भी तरह से कठिन नहीं है." गौरतलब है कि, इटली के टस्कान में एक निजी समारोह में 11 दिसंबर को विराट ने बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई थी. वर्ष 2017 में 11 शतकों की मदद से 2818 रन बनाने वाले कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम बीती रात दक्षिण अफ्रीका रवाना हुई, जहां तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 5 जनवरी से शुरू होगी.

ये भी पढ़े

मैनचेस्टर युनाइटेड नहीं है सर्वश्रेष्ठ टीम- मुख्य कोच

श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -