बैक्सटर ने कहा- यह केरल के खिलाफ एक 'भयानक प्रदर्शन' था
बैक्सटर ने कहा- यह केरल के खिलाफ एक 'भयानक प्रदर्शन' था
Share:

बंबोलिम: ओडिशा एफसी के मुख्य कोच ने गुरुवार को जीएमसी स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में केरल ब्लास्टर्स पर 4-2 से जीत हासिल की। इस जीत के बाद, ओडिशा एफसी के मुख्य कोच स्टुअर्ट बैक्सटर ने इसे 'भयानक प्रदर्शन' करार दिया।

खेल के बाद, स्टुअर्ट बैक्सटर ने कहा, "खिलाड़ियों से बहुत खुश और प्रसन्न हूँ। हमने जिस तरह से खेलने जा रहे हैं, उसे बदल दिया। हमारे पास दाईं ओर जैकब (ट्रैट) था। हमारे पास गौरव बोरा एक केंद्र-पीठ के रूप में खेल रहे थे। एक गोल देना और फिर खेल के अगले 75 मिनट में पूरी तरह से हावी हो जाना, यह एक शानदार प्रदर्शन था। ” उन्होंने आगे कहा, "हमने हार के साथ सीज़न की शुरुआत की। मैंने कभी भी उस चमक को महसूस नहीं किया है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि यह बेहतर रन बनाने के लिए थोड़ा उत्प्रेरक है। स्क्वाड एक सकारात्मक सर्पिल पर रहा है जो हम बेहतर होते जा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह बेहतर हो रहा है। मैं पूर्वी बंगाल के खिलाफ दो गोल देने के बाद वास्तव में बहुत परेशान था। "

दूसरी ओर, गुरुवार को ओडिशा एफसी के खिलाफ 4-2 की हार के बाद, केरल ब्लास्टर्स के मुख्य कोच किबू विकुना ने अपने खराब प्रदर्शन के लिए समर्थकों से माफी मांगी और कहा कि वे अगले गेम में तीन अंक हासिल करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

ट्यूनीशियाई रक्षक उमर रेकिक आर्सेनल में हुए शामिल

ओडिशा के खिलाफ हार के बाद केरल के प्रशंसकों से किबु विकुना ने मांगी माफ़ी

कोरोनावायरस प्रकोप के बाद एस्टन विला ने बंद किया बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण मैदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -