कोरोनावायरस प्रकोप के बाद एस्टन विला ने बंद किया बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण मैदान

कोरोनावायरस प्रकोप के बाद एस्टन विला ने बंद किया बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण मैदान
Share:

क्लब में कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद एस्टन विला ने अपने बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण मैदान को बंद कर दिया है। क्लब ने घोषणा की है कि सोमवार को नियमित परीक्षण के बाद बड़ी संख्या में प्रथम-टीम के खिलाड़ियों और कर्मचारियों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इसके बाद, दूसरे दौर का परीक्षण किया गया, जिसके परिणामस्वरूप क्लब में अधिक कोरोना मामले सामने आए।

क्लब ने एक बयान में कहा, "एस्टन विला इस बात की पुष्टि कर सकता है कि कोरोनोवायरस के प्रकोप के बाद क्लब ने अपने बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण मैदान को बंद कर दिया है। यह आगे कहा, बड़ी संख्या में प्रथम-टीम के खिलाड़ियों और कर्मचारियों ने नियमित परीक्षण के बाद सकारात्मक परीक्षण किए। सोमवार और तुरंत अलगाव में चला गया। परीक्षण का दूसरा दौर तुरंत किया गया और आज अधिक सकारात्मक परिणाम उत्पन्न हुए।"

बयान में कहा गया है, "कल लीवरपूल के साथ कल के एफए कप मैच से पहले टीम का प्रशिक्षण रद्द कर दिया गया था। क्लब, फुटबॉल एसोसिएशन और प्रीमियर लीग के मेडिकल प्रतिनिधियों के बीच चर्चा चल रही है।" क्लब शुक्रवार को एफए कप में लिवरपूल के साथ सींग बंद करने के लिए निर्धारित है।

लिवरपूल के प्रबंधक क्लॉप मिनामिनो ने कही ये बात

2021 एमजी हेक्टर और हेक्टर प्लस 7-सीटर के संस्करण का किया शुभारंभ

ISL 7: कोच कार्स क्यूराड के साथ बेंगलुरू एफसी ने लिया भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -