इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ओलमर्ट को भ्रष्ट्राचार के आरोप में जेल भेजा
इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ओलमर्ट को भ्रष्ट्राचार के आरोप में जेल भेजा
Share:

जेरुसलम : भ्रष्ट्राचार और न्याय प्रक्रिया में बाधा पहुँचाने के आरोप में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट को इसराइल कि अदालत ने जेल भेज दिया है उन्हें १९ महीने कि सजा दी गयी है ओलमार्ट इसराइल के पहले प्रधानमंत्री है जो जेल भेजे गए है ओलमार्ट का भ्रस्ट्राचार से सम्बंधित मामला काफी समय से कोर्ट में चल रहा था 

मिडिया सूत्रों के अनुसार अपने आप को बेगुनाह साबित करने के लिए एक विडीयो बनाया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि इसराइल का प्रधानमंत्री राहत हुये उन्होंने देश कि केवल सुरक्षा की है. आज उन पर जो संगीन इल्जाम लगाये जा रहे है वे सब बेबुनियाद है. उन्होंने कहा इन स्थितियों के कारण उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा है हालांकि भरी मन से उन्होंने सजा को स्वीकार किया और कहा न्यायपालिका से बढकर कोई व्यक्ति नहीं हो सकता है. 

ओलमर्ट  को 2006 से 2009 तक इजरायल के प्रधानमंत्री रहते हुये रिश्वतखोरी, जालसाजी और पूर्व सहयोगी शुला जाकेन को अपने खिलाफ गवाही से रोकने पर न्याय में बाधा पहुंचाने के जुर्म में जेल हुई है. रिश्वतखोरी, जालसाजी और पूर्व सहयोगी शुला जाकेन को अपने खिलाफ गवाही से रोकने पर न्याय में बाधा पहुंचाने के जुर्म में जेल हुई है. ओलमर्ट पर इन घटनाओ से पूर्व में भी भ्रष्ट्राचार और जालसाजी के आरोप लगाए जा चुके है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -