इजराइली सेना ने फ़िलिस्तीनी किशोर को गोलियों से भूना, आरोप- कर रहा था जवानों पर कार चढ़ाने की कोशिश
इजराइली सेना ने फ़िलिस्तीनी किशोर को गोलियों से भूना, आरोप- कर रहा था जवानों पर कार चढ़ाने की कोशिश
Share:

जेरूसेलम: इज़रायली बलों ने शनिवार (22 जुलाई) को उत्तरी वेस्ट बैंक में विवादित परिस्थितियों में एक फ़िलिस्तीनी की गोली मारकर हत्या कर दी। इजरायली सेना ने एक बयान में कहा कि दो फिलिस्तीनी लोगों ने आधी रात के आसपास कब्जे वाले वेस्ट बैंक में नब्लस शहर के पास सेबेस्टिया में सैनिकों पर कार चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन दावे की पुष्टि नहीं की जा सकी। जिसके बाद सैनिकों ने गोलियाँ चलाईं, जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया।

रिपोर्ट के अनुसर, फ़िलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने मारे गए युवक की पहचान 18 वर्षीय फ़ौजी मख़लेफ़ के रूप में की है। फ़िलिस्तीनी मीडिया ने पीड़ित परिवार के हवाले से कहा कि दोनों ने सैनिकों को निशाना नहीं बनाया, लेकिन गाड़ी चलाते समय उन पर घात लगाकर हमला किया गया और उनकी कार गोलियों से छलनी हो गई। सेबेस्टिया के मेयर मोहम्मद आजम ने कहा कि वह घटनास्थल पर पहुंचने वाले पहले लोगों में से एक थे। उन्होंने एक खूनी नरसंहार का वर्णन किया, जिसमें कार में पचास से अधिक गोलियों के छेद थे। अज़ेम ने कहा, "यह बहुत क्रूर था, वह (मृतक) एक विश्वविद्यालय का छात्र था।'  

बता दें कि, यह गोलीबारी वेस्ट बैंक में कहीं और इजरायली गोलीबारी में 17 वर्षीय फिलिस्तीनी के मारे जाने के कुछ घंटों बाद हुई। बता दें कि, एक रिपोर्ट के अनुसार, 2023 की शुरुआत से वेस्ट बैंक और पूर्वी येरुशलम में इजरायली गोलीबारी में 150 से अधिक फिलिस्तीनी मारे गए हैं।

 'मुझे सच बोलने की सजा मिली..', बर्खास्तगी पर बोले गुढ़ा, विधानसभा में कहा था- राजस्थान रेप में अव्वल, हमारी सरकार नाकाम !

बंगाल: बीच सड़क पर 2 महिलाओं के कपड़े फाड़े, किया निर्वस्त्र! ममता की मंत्री बोलीं- बेचारे गरीब थे, इसको राजनितिक चश्मे से न देखें

उत्तराखंड में दुखद हादसा, मजदूरों से भरी बस पलटी, एक की मौत; 24 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -