इज़राइल ने मार्च से बिना टीकाकरण वाले पर्यटकों के लिए भी सीमाएं खोलीं

जेरूसलम - 1 मार्च से, इज़राइल सभी यात्रियों के लिए अपनी सीमाएं खोलेगा, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें टीका नहीं लगाया गया है।

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट और स्वास्थ्य मंत्री नित्ज़न होरोविट्ज़ ने रविवार को एक संयुक्त बयान में कहा कि सभी पर्यटकों को दो पीसीआर परीक्षण पास करने होंगे, एक प्रस्थान से पहले और दूसरा लैंडिंग के बाद।

इजरायली नागरिकों के लिए विमान में चढ़ने से पहले एंटीजन टेस्ट लेने की बाध्यता को हटा दिया गया है। इसके बजाय, आगमन पर केवल एक पीसीआर परीक्षण की आवश्यकता होगी। यदि हवाई अड्डे पर एक पीसीआर परीक्षण नकारात्मक परिणाम देता है, तो बिना टीकाकरण वाले इजरायलियों को संगरोध करने की आवश्यकता नहीं होगी।

बेनेट ने एक बयान में कहा, "हम   लगातार गिरावट देख रहे हैं।" उन्होंने कहा, "इस समय इसराइल में स्थिति अनुकूल है," उन्होंने कहा कि यह "स्मार्ट और गतिशील प्रबंधन का परिणाम था।" वर्तमान में केवल टीकाकृत यात्रियों को ही राष्ट्र में प्रवेश करने की अनुमति है।

मार्च 2020 में, इज़राइल ने विदेशी पर्यटकों पर प्रतिबंध लगा दिया, जिसे अंततः ढीला कर दिया गया। 2021 के अंत में, अत्यधिक संक्रामक ओमिक्रॉन संस्करण के मामलों का पता चलने के बाद, देश ने विदेशी पर्यटकों के लिए अपनी उड़ानें प्रभावी रूप से बंद कर दीं।

पुतिन, मैक्रों ने यूक्रेन पर की चर्चा, राजनयिक समाधान की जरूरत पर जोर

यूक्रेन के बाद, पुतिन पूर्व सोवियत राज्यों पर कब्जा कर सकते हैं

जर्मन विदेश मंत्री बेरबॉक ने यूक्रेन पर रूसी निर्णयों का अनुमान लगाने के खिलाफ चेतावनी दी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -