इजराइल ने एक रात में फिलिस्तीन पर किए 10 हवाई हमले, कहा- आतंकी ढांचों पर किया अटैक
इजराइल ने एक रात में फिलिस्तीन पर किए 10 हवाई हमले, कहा- आतंकी ढांचों पर किया अटैक
Share:

जेरूसेलम: इजरायली सुरक्षा बलों ने फिलिस्तीन में वेस्ट बैंक के जेनिन शहर में शरणार्थी शिविरों सहित अन्य ठिकानों पर आधी रात में  हवाई हमला किया है। रात में शुरू हुई मिसाइल अटैक की कार्रवाई में मरने वाले फिलिस्तीनियों की तादाद 5 हो गई है। फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बारे में जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय निवासियों ने कहा कि इज़राइल ने आज यानी सोमवार तड़के जेनिन में कम से कम 10 हवाई हमले किए हैं। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि, हमले के बाद इज़राइली बख्तरबंद वाहनों का एक काफिले भी हमले वाली जगहों से गुजरते देखा गया है। इन हमलों के बाद शरणार्थी शिविर की इमारतों के मलबे से धुआं निकलता हुआ नज़र आया।  बता दें कि, इज़रायल रक्षा बलों (IDF) ने रविवार और सोमवार की मध्य रात में कहा था कि वे ''जेनिन क्षेत्र में आतंकियों के बुनियादी ढांचे पर हमला कर रहे थे।'' 
   
फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने हमले के बाद में रात में कहा कि इज़रायल के अभियान के दौरान दो लोग मारे गए और अन्य 10 जख्मी हो गए। मंत्रालय ने सोमवार सुबह कहा कि, 'जेनिन शहर में 3 फिलिस्तीनियों की जान चली गई, रामल्ला शहर में एक की मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें तीन की हालत नाजुक है।' जेनिन में इज़रायल के अभियान के खिलाफ रामल्ला में पूरी रात विरोध प्रदर्शन किया गया।

पाकिस्तान में आतंकी हमला, 4 सुरक्षाकर्मियों की मौत, एक आतंकी ढेर

स्वीडन में क़ुरान जलाने से आगबबूला हुए मुस्लिम देश, 57 इस्लामिक देशों ने बुलाई इमरजेंसी बैठक, जारी किया ये सख्त संदेश

'कट्टरपंथ का कूड़ा जमा कर रहे पश्चिमी देश अंजाम भुगतेंगे..', फ्रांस को लेकर मौलाना मोहम्मद तौहीदी ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -