क्या Google Map पर सच में दिख रहा है Aliens का ठिकाना
क्या Google Map पर सच में दिख रहा है Aliens का ठिकाना
Share:

ऐसा कहा जाता है कि एलियंस से सबसे ज़्यादा खतरा अमेरिका को ही है। बहुत सारे रीसर्च में यही पाया गया है। यहाँ तक कि हम इन लोगो की फिल्मे देखते हैं ,उन्हें देख कर भी यही लगता है कि अमेरिका सबसे ज्यादा खतरे में। खैर, ये बात अभी तक साबित नहीं हुई है कि इस प्लेनेट पर एलियंस है या नही।

लेकिन हम आपको बता दे कि दूसरे ग्रह के जीवों की खबरें सबसे ज़्यादा अर्जेंटीना से ही आई हैं और इस बात की पुष्टी UFO Sightings Daily वेबसाइट ने की है। इस वेबसाइट पर Scott C Waring ने लिखा है कि- Google Map पर अर्जेंटीना के Buenos Aires से कुछ ही दूर एक द्वीप है जो कि एक घेरे में घूमता है। इस द्वीप के नीचे के पानी की रिसर्च होनी चाहिए।

हालाँकि ,ये दावा भी किया जा रहा है कि ये विचित्र, नकली सा दिखने वाला द्वीप असल में UFO यानि दूसरे ग्रह से आए जीवों का ठिकाना है। इसका आकार भी काफी बड़ा है। ​इतना ​कि उसमें 100 मीटर व्यास का UFO आसानी से आ सके। अगर इसे गूगल मैप पर देखा जाये तो ये पूरी तरह गोल दिखता है। बताया जा रहा है कि इस द्वीप की रिसर्च करने के लिए Scott शोधकर्ताओं की टीम के साथ वहां जाने की तैयारी कर रहे हैं और जांच के लिए पैसे इकट्ठा करने के लिए एक छोटा अभियान भी चला रहे है।

क्या आप जानते हैं इन ज़िंदा पत्थरों के बारे में

ऐसे Sign Boards जो आपको कर देंगे हंसा हंसा के लोटपोट

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -