क्या आप जानते हैं इन ज़िंदा पत्थरों के बारे में
क्या आप जानते हैं इन ज़िंदा पत्थरों के बारे में
Share:

खेल खेल में आप कितनी बार पत्थर को उठा के फेंक देते हैं। कितनी भी बार फेंको उसे कोई फर्क नही पड़ता। ना ही वो टूटता है। ना उसमे से खून आता है। अगर पत्थर से खून निकलने लगे तो क्या होगा। क्या सोचेंगे आप। जी हाँ,एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जारहे हैं जहाँ पत्थरों को काटने पर उनमे से खून निकलना लगता है। हैरान हो गये ना ,लेकिन ये सच है। कभी सुना नही होगा आपने ना देखा होगा कभी। तो चलाइये आपको बताते हैं उन अनोखे पत्थरों के बारे में।

वैसे हम जानते हैं कि कोई भी शख्स ऐसा होने पर डर कर सहम जाएगा। आप इसे कहानी ना समझे,ये उतना ही सच है। दरअसल, पेरू और चिली के समुद्री तटों में पाए जाने वाले यह पत्थर पहली नजर में किसी आम पत्थर की तरह ही नजर आते हैं। इस पत्थर को तोड़ते ही इससे खून निकलने लगता है। हम आपको बता दें कि इन पत्थरों में ना केवल खून है बल्कि मांस भी मौजूद है। यह पत्थर ऊपर से तो काफी सख्त दिखाई देता है, लेकिन अंदर से यह काफी नरम होता है।

बता दें कि इन पत्थरों की तलाश लोग समुद्र की गहराई में जाकर कर रहे हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि इस पत्थर से निकलने वाले मांस की काफी तारीफ की जा रही हैं और लोग इसे खाना भी काफी पसंद कर रहे हैं।

 

कोल करदाशियां लगाती है घोड़े की क्रीम

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....​

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते​

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -