सोशल मीडिया पर इस्क्रा लॉरेंस ने शेयर की कतिलाना तस्वीर, फैंस को किया दीवाना
सोशल मीडिया पर इस्क्रा लॉरेंस ने शेयर की कतिलाना तस्वीर, फैंस को किया दीवाना
Share:

हॉलीवुड में क्यूट एक्ट्रेस ओं की लंबी कतार है लेकिन आज हम जिस क्यूट  मॉडल के बारे में बात करने जा रहे हैं उनका नाम इस्क्रा लॉरेंस है. इस्क्रा लॉरेंस का जन्म सितंबर 1990 में वॉल्वरहैम्प्टन इंग्लैंड में हुआ था. भास्कर मालवर्न सेंट जेम्स स्कूल व बाद में ब्रॉम्सग्रोव स्कूल गए. उन्होंने एक युवा के रूप में कई क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जिसमें राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धी तैराकी व थिएटर आदि शामिल है. उन्होने अपनी प्रतिभा के दम पर कई प्रतियोगिता में खिताब भी जीता है. हाल ही में इस्क्रा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. इस फोटो में बेहद ही ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि उन्होंने कई मशहूर फैशन ब्रांड व डिजाइनरों का अगुवाई किया है जो अंतरराष्ट्रीय फैशन शो जैसे न्यूयॉर्क फैशन वीक व फैशन वीक में भाग लेती हैं. अन्य मॉडलों के विपरीत, इस्क्रा ने इंस्टाग्राम पर अपने खुद के चित्रों को पोस्ट किए बिना उन्हें पोस्ट करने के लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार अर्जित किया है, जिस पर उनके 4.5 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं. जो उनकी फोटो को देखने के लिए बेकरार रहते है.

इसके अतिरिक्त उन्होंने सफलतापूर्वक ऑडिशन भी दिया व बर्मिंघम में टेलीविज़न वर्कशॉप में प्रशिक्षित होना स्वीकार किया गया. वह NEDA (नेशनल ईटिंग डिसऑर्डर एसोसिएशन) संयुक्त प्रदेश अमेरिका के लिए एक ब्रांड एंबेसडर हैं .

इस हॉलीवुड सिंगर ने की थॉमस केल संग सगाई

इन पेरिओडिकल ड्रामा फिल्मों ने दर्शकों का ​जीता दिल, यहाँ देखे लिस्ट

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने ऑनलाइन बुकिंग में बनाया नया रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -