कैदियों से भरे कमरे में 9 वर्षीय बच्ची से किया रेप
कैदियों से भरे कमरे में 9 वर्षीय बच्ची से किया रेप
Share:

मोसुल: आज हम ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप का भी खून खोल जाएगा. मोसुल में आतंकियों ने एक 9 साल की बच्ची के साथ में अन्य कैदियों से भरे हुए कमरे में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान वहां पर मौजूद अन्य दर्जनों कैदी सिर्फ उस छोटी सी बच्ची की दर्दनाक चीखें सुनते रहे, परन्तु कुछ भी कर नही सके. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि इस बच्ची को दो साल पहले ही अन्य महिलाओ के साथ में अगवा किया गया था.

इन्हे इराक के शहर मोसुल में लाया गया था.  बच्ची  को दो साल पहले दर्जनों अन्य महिलाओं के साथ अगवा करके इराकी शहर मोसुल लाया गया था। इनमे अन्य लड़कियों को दूसरे कमरों में ले जाया गया, जहां उनके साथ बार-बार बलात्कार किया गया. वहीं बाहर मौजूद महिलाएं उनकी चीजें खुनने के लिए मजबूर थीं। लंदन के एंटी एक्‍सट्रीमिस्‍ट थिंक टैंक द क्‍यूलियम फाउंडेशन ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा करते हुए कहा है कि हमे बचाई गई महिलाओ से पता चला कि मैं उस बच्ची की चीखें सुना करती थी, अल्‍लाह जाने वह उस बच्ची के साथ क्या करते थे.

वह इन बातों को समझने के लिए बहुत कम उम्र की थी और संभवत: काफी डरी हुई थी। बचाई गई महिलाओं ने बताया कि हाल ही में आतंकियों ने इंटरनेशनल सेक्स रिंग बनाया है। वे अपहृत की गई यजीदी महिलाओं को विदेशों में बेच रहे हैं। यजीदी गांवों से अगवा कर लाई गई महिलाओं को अफगानिस्तान, पाकिस्तान, लीबिया और चेचेन्‍या में भेजा जा रहा है, जहां उनसे सेक्स स्लेव के रूप में काम कराया जा रहा है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -