पेरिस के बाद ISIS का अगला निशाना हो सकता है ब्रिटेन

पेरिस : पेरिस में 130 लोगो की निर्मम हत्या के बाद ISIS का अगला टारगेट ब्रिटेन है। इस्लामिक संगठन ने ब्रिटेन को बम धमाके की धमकी दी है। इसके लिए ISIS ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि ब्रिटेन में आत्मघाती हमला किया जाएगा और इसका कारण है पीछे हफ्ते ब्रिटिश सांसदों द्वारा लिया गया निर्णय। ब्रिटिश सांसदों ने ISIS के खिलाफ सीरिया में हवाई हमलों को जारी रखने के पक्ष में मतदान दिया था।

यह वीडियो बुधवार को जारी किया गया है, जिसमें साफ शब्दों में कहा गया है कि बदला लेने की कार्रवाई शुरु हो गई है और अब खून बहेगा। इसकी शुरुआत फ्रांस से की जा चुकी है। बुधवार को ही सांसदों ने वोटिंग की थी।

जिसमें सभी ने अपनी सहमति व्यक्त की थी। एक अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक वीडियो में एक जिहादी हाथों में एके 47 राइफल थामे है और विस्फोटको से बना एक बेल्ट भी पहना है। वो फ्रांस में हुए हमले में संलिप्त हमलावरों की तारीफ कर रहा है।

जिहादी अंग्रेजी में कह रहा है कि अपने निर्णय से पीछे हट जाओ वरना दुनिया का कोई भी देश सुरक्षित नही बचेगा। इससे पहले बी ISIS ने रुस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन को धमकी दे चुके है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -