समलैंगिक होने के कारण ISIS ने की 10 लोगों की हत्या

Sep 24 2015 02:31 AM
समलैंगिक होने के कारण ISIS ने की 10 लोगों की हत्या

बेरुत : सबसे खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) के लड़को ने 10 लोगों की हत्या कर दी। आतंकियों ने सेंट्रल और उत्तरी सीरिया में इन लोगों की हत्या समलैंगिक (गे) होने के कारण की है। खबर के अनुसार, सीरियन ऑवसर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने बताया कि इन आतंकियों ने सेंट्रल सीरिया के होम्स प्रांत के रस्तान में 7 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इन लोगों पर समलैंगिक होने का आरोप था।

इसके अलावा 2 युवकों और एक लड़के की हत्या उत्तरी एलेप्पो प्रांत के ह्रेतान कस्बे में की। इनपर भी समान आरोप ही थे। ऑबसर्वेटरी के प्रमुख रामी अब्देल रहमान ने इसकी सुचना दी। उन्होने बताया कि ये हत्याएं सार्वजनिक रूप से की गई। लेकिन ISIS लड़ाकों ने मौके पर मौजूद सभी कैमरों को तोड़ दिया। जिनका इस्तेमाल हत्यायों की विडियोग्राफी के लिए किया जा रहा था।

बता दे की, इस तरह के एक और मामले में ISIS ने 2 समलैंगिक महिलाओं को भी गला काटकर छत से फिंकवा दिया था।गौर हो की इससे पहले ISIS आतंकियों ने दो युवको को एक ईमारत में बांधकर विस्फोट से उडा दिया था। ISIS अपने खतरनाक आतंक के कारण दुनिया भर में अपना कब्ज़ा जमाना चाहता है और लोगो के सामने आतंक फैलाना चाहता है।