Share:
ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की नई वॉर मूवी की शूटिंग हुई शुरू
ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की नई वॉर मूवी की शूटिंग हुई शुरू

अभिनेता ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्युली अभिनीत फिल्म 'पिप्पा' की घोषणा कुछ दिनों पहले की गई थी, लेकिन शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। अब, मिड-डे की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, पिप्पा की टीम अब युद्ध नाटक के लिए फिल्मांकन शुरू करने की उम्मीद कर रही है, अगर शर्तें अनुमति देती हैं। फिल्म जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है, उसमें कुछ शक्तिशाली एक्शन दृश्य शामिल होंगे और इस प्रकार उसी के लिए एक भव्य निर्माण की आवश्यकता है।

जहां कई पाबंदियों से पिप्पा की शूटिंग मुश्किल हो जाएगी, वहीं अब टीम को जानकारी दी गई है कि फिल्म सितंबर में फ्लोर पर जा सकती है। एक सूत्र ने बताया कि "1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को कई स्तरों की तैयारी की आवश्यकता होगी। अभिनेताओं के पढ़ने के सत्र अगस्त के मध्य तक शुरू होंगे।"

स्क्रिप्ट को समझने के अलावा कलाकारों को फिजिकल प्रेप भी शुरू करना होगा। सूत्र ने कहा, "उन्हें न केवल गरीबपुर की लड़ाई से पूरी तरह परिचित होना है, जो कहानी की जड़ है, बल्कि कैमरे पर युद्ध और युद्ध के दृश्यों के साथ न्याय करने के लिए अगस्त के पहले सप्ताह से शारीरिक रूप से तैयारी भी करनी है।" आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन ने किया है, पिप्पा ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब द बर्निंग चैफीज पर आधारित है। फिल्म का पहला शेड्यूल सितंबर में मुंबई में अस्थायी रूप से शुरू होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

केरल उच्च न्यायालय ने 14 अलग-अलग मामलों में 18 साल जेल की सजा काटने वाले अपराधी को किया रिहा

देवी प्रतिमाओं पर मास्टरबेशन, जलाए वस्त्र..., तमिलनाडु के मंदिर में फिर उपद्रवियों ने किया कुकृत्य

मरते-मरते बहू ने खोला ससुरालवालों का घिनौना राज, कहा- 'मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -