ईशा मालविया ने शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल
ईशा मालविया ने शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' बहुत ख़बरों में रहा। इस शो का प्रत्येक प्रतियोगी शो समाप्त होने के बाद भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बार का बिग बॉस मुनव्वर फारूकी ने अपने जीता है। शो जीतने के पश्चात् मुनव्वर बहुत ख़बरों में हैं। एक के बाद एक मुनव्वर की झोली में कई प्रोजेक्ट आ रहे हैं। मुनव्वर ही नहीं शो के बाकी प्रतियोगी भी म्यूजिक वीडियोज करते नजर आ रहे हैं। 

'बिग बॉस 17' में ईशा मालविया ने भी जमकर सुर्खियां बटोरीं। शो के चलते ईशा कई कारणों के चलते ख़बरों में रहीं हैं। सलमान के शो में ईशा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड यानी अभिषेक कुमार के साथ एंट्री की थी। वहीं, बाद में शो में जबरदस्त ट्विस्ट तब आया जब 'बिग बॉस 17' में ईशा के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने एंट्री की। इसी बीच अब ईशा का नए फोटोशूट वीडियो काफी ख़बरों में बना हुआ है। इस वीडियो में ईशा की बोल्डनेस बस देखते ही बन रही है। ईशा का एक नया फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस वीडियो को ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा ब्लैक कलर का बोल्ड आउट फिट पहन कर बिस्तर पर दिलकश अंदाज में फोटोशूट कराया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा ने फ्रंट ओपन डीप नेक वनपीस ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट्स पहने हुए हैं। इसके साथ ईशा ने एक छोटा सा व्हाइट कलर के बैग को क्रॉस करके कैरी किया है। वो अपने हाथ में एक गुलाब का फूल लेकर उसे फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ईशा का डेविल लुक देख प्रशंसक क्रेजी हो रहो हैं। वही इस पर प्रशंसकों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। जहां कई लोगों को ईशा की हॉटनेस बहुत पसंद आ रही है। वहीं, कई को ईशा का ये अंदाज भा नहीं रहा है। कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल किया है।
 
सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

फेमिनिज्म पर बोली नोरा फतेही- ‘इसने समाज को बर्बाद कर दिया…’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -