क्या तैयारी चल रही है भारत में MWC के लिये, जाने ?
क्या तैयारी चल रही है भारत में MWC के लिये, जाने ?
Share:

भारत में MWC जैसे बड़े कार्यक्रम का आयोजन होने वाला है, क्या यह बात सही है. जी हाँ, COAI के जनरल राजन एस. मैथूज ने आईएएनएस से कहा कि दक्षिण पूर्व में भारत MWC जैसे कार्यक्रम का आयोजन होना चाइये. इस कार्यक्रम की तैयारी में सबसे पहले पी. रामकृष्णा को मुख्य अधिकारी (CEO ) के रूप में नियुक्त किया गया है, 

पी. रामकृष्णा के मुताबिक" भारत में इस कार्य्रक्रम को लेकर छह महीने पहले से ही तैयारी चालू की जा रही है,  इस कार्यक्रम को व्यापर और उपभोक्ता  तक पहुंचने के लिये समारोह के अंतिम  दिन हम जनता के लिये इसके मुफ्त प्रवेश की व्यवस्था की जायेगी.  

इस कार्यक्रम में तीन दिवसीय कार्यक्रम, संवाद और पुरस्कार सत्र का भी आयोजन होना होगा, साथ ही इस कार्यक्रम को सुचारु रूप से चलने के लिये पी. राधाकृष्णा ने एक सलाहकार समिति बनायीं है,  इसके अधयक्ष दूरसंचार बिभाग  के सचिव और उपाध्यक्ष  इलेक्ट्रॉनिक्स एव सुचना प्रोधोगिकी  मंत्रालय सचिव अरुणा सुंदरराजन है, अन्य सदस्यों की बात करेंगे, तो  पूरी परियोजना के मार्गदर्शन के लिये उद्योग मीडिया एव अन्य संगठन भी कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करेंगे.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Vivo V5 Plus IPL एडिशन, आज से फ्लिपकार्ट पर 25990 रुपए मे मिलेगा

 

Micromax Dual 5 के फीचर!

Micromax Dual 5 की बिक्री शुरू, यहाँ से ख़रीदे !

Huawei Y5 2017 नया स्मार्टफोन लॉन्च

जल्द ही एप्पल भारतीय बाजार में उतारेगा अपना रेड वर्जन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -