क्या रणवीर सिंह है बॉलीवुड के फैशन किंग? आइये जाने
क्या रणवीर सिंह है बॉलीवुड के फैशन किंग? आइये जाने
Share:

जब भी फैशन और ड्रेसिंग सेन्स की बात आती है तो हम हेरोइंस की बात करते है लेकिन आज हम एक ऐसे हीरो के बारे में बात करना चाहते है जो ना सिर्फ अपनी फिल्मो की वजह से सुर्ख़ियों में रहते है बल्कि अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से भी मीडिया में छाए रहते है. जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह की.

इनका ड्रेसिंग सेंस कमाल का है. फिर चाहे वो इनके प्रिंट-ऑन-प्रिंट सूट्स हों या लेदर जैकेट्स और बूटकट जींस. ये हर चीज़ बेहद आसानी से कैरी कर सकते हैं. आप रणवीर सिंह को कुछ भी गिफ्ट करें, ये उसे हमेशा एक सुपरस्टार की तरह पहनकर आपको हैरान कर देंगे. याद है जब ये रेड कार्पेट इवेंट्स पर पयजामे पहनकर आ गए थे? 

इतना ही नहीं, आप इनके वॉर्डरोब में काफी कुछ कूल सामान देख सकते हैं. जैसे की वो स्कर्ट जो इन्होंने ‘Bajirao Mastani’ के प्रमोशन्स के दौरान पहनी थी और वो ब्लू फ्लोरल जैकेट जो इन्होंने ‘Dil Dhadakne Do’ के प्रमोशन्स के दौरान पहनी थी.

ये हैं क्वर्क के बादशाह और जब बात आती है कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने की तो वो सबसे आगे रहते हैं. इसलिए ये दूसरों को भी उनके कपड़ों के लिए कभी भी जज नहीं करते है. इतना ही नहीं ये आपको स्टाइल के मामले में टिप्स देने से भी नहीं चूकते हैं. 

हाँ एक बात और आप इनसे या इनके लुक्स से कभी बोर नहीं होंगे. फिर चाहे ये इनकी दाढ़ी हो, मूंछें या फिर बाल, ये हर चीज़ के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. तो हम कह सकते है कि सही मायने में रणवीर सिंह में बॉलीवुड के फैशन किंग.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -