इस मंत्र का करें जाप, मिलेगा मनचाहा साथी
इस मंत्र का करें जाप, मिलेगा मनचाहा साथी
Share:

हर कोई चाहता है उसका साथी मनचाहा हो. व्यक्ति यही चाहता है उसकी शादी उसी से हो जिससे वो अधिक प्रेम करता है. इसके लिए कई तरह के प्रयास किये जाते हैं ताकि हमे हमारा मनचाहा जीवन साथी मिल जाए और हम हमेशा खुश रहें. अगर आप भी चाहते हैं आपको आपका मनचाहा साथी तो इस उपाय को अपनाएं जो हम आपको बताने जा रहे हैं. इन उपायों से आप भी अपने जीवन में ख़ुशी ला सकते हैं. आइये जानते हैं क्या है वो उपाय.

दरअसल, धार्मिक ग्रन्थ में ऐसे कई उपाय बताये जाते हैं उसी में दुर्गासप्तशती का पाठ करने का भी पाय दिया गया है. कहा जाता है दुर्गा माँ के दुर्गासप्तशती का पाठ करते हैं तो आपकी हर कामना पूरी होती है और सभी कष्टों से मुक्ति मिलती है. जीवन को सफल बनाने के लिए दुर्गासप्तशती में कुछ मंत्र बताये गए हैं जिनको जपने से आप भी अपनी कामना पूरी कर सकते हैं. ये है वो मंत्र-

पत्नीं मनोरमां देहि मनोवृत्तानु सारिणीम्।
तारिणींदुर्गसं सारसागरस्य कुलोद्भवाम्॥

इस मंत्र को जपेंगे तो आपको भी अपना जीवन साथी मनचाहा मिल सकता है. सुबह स्नान करके और शुद्ध हो कर इस मंत्र का जाप करें. माँ दुर्गा की प्रतिमा या फोटो स्थापित करें और उनके सामने बैठकर जप करें.  

इसी के साथ आपको ये भी बता दें इस मंत्र का अर्थ होता है-  हे देवी, मुझे अपना मनचाहा जीवन साथी प्रदान करें. एक ऐसा साथी जो इस संसार के सागर से तारने वाली हो और एक उत्तम कुल में जन्मी हो.

इन राशियों के लिए 6 जुलाई के सितारे होंगे बुलंद

गुरुवार को ना करें 4 काम, हो जायेगा अनर्थ

गुरुवार को करते हैं व्रत, तो ये होंगे फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -