INFERNO' के प्रमोशन पर नजर आये इरफ़ान
INFERNO' के प्रमोशन पर नजर आये इरफ़ान
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी एक्टिंग के दम पर सिर्फ सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना चुके है हाल ही में एक नई जानकारी मिली है कि अमेजिंग स्पाइडर मैंन और जुरासिक वर्ल्ड के बाद अब वे एक और हॉलीवुड मूवी में काम करने वाले है। तथा सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्टर इरफान खान जल्द ही एक बार फिर से हालीवुड की फिल्म में नजर आने वाले है।

बॉलीवुड में संजिदा अभिनय के लिए मशहूर एक्टर इरफान खान की हॉलीवुड फिल्म 'इनफर्नो' में व्यस्त है तथा बता दे बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अपनी आगामी फिल्म 'इन्फर्नो' के प्रचार के लिए फिर से अभिनेता टॉम हैंक्स के साथ आगे आये हैं. यह फिल्म 2013 में आयी डॉन ब्राउन के उपन्यास पर आधारित है. उपन्यास का नाम भी 'इन्फर्नो' ही था और इस फिल्म का निर्देशन रॉन हार्वड ने किया था. फिल्म में हार्वर्ड युनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर रॉबर्ट लैंगडन की भूमिका में टॉम हैंक्स और दि कंसरेटियम के प्रमुख हैरी की भूमिका में इरफान खान नजर आएंगे।  

49 वर्षीय इरफान ने निर्देशक रॉन हार्वड और टॉम हैंक्स के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, सिंगापुर में रॉन हार्वड और टॉम हैंक्स जैसे अद्भुत लोगों के साथ फिल्म 'इन्फर्नो' का प्रचार.इस फिल्म का टीजर पोस्टर जो कि पहले ही जारी हो चूका है. अभिनेता इरफ़ान खान के अभिनय से सजी यह फिल्म यूएस से दो हफ्ते पहले 14 अक्टूबर को भारत में प्रदर्शित होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -