लड़की का रेप कर इरफान ने बनाया वीडियो, और फिर...
लड़की का रेप कर इरफान ने बनाया वीडियो, और फिर...
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में एक रंगदार ने महिला से बलात्कार करके उसका वीडियो बना लिया। फिर कई माहों तक उसे ब्लैकमेल करके बलात्कार करता रहा। घटना नाथनगर में ललमटिया थाना इलाके के कबीरपुर की है। कबीरपुर की रहने वाली एक लड़की ने क्षेत्र के रंगदार पर बलात्कार का इल्जाम लगाते हुए पुलिस से इन्साफ की गुहार लगाई है।

वही अपने बयान में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इलाके का बदमाश इरफान उर्फ नन्हें ने कुछ माह पूर्व उसके साथ बलात्कार किया था। वह जब पानी भरने जा रही थी तो इरफान उसे पिस्तौल दिखाकर जबरदस्ती अपने साथ एक घर में ले गया। फिर वहां उसके साथ बलात्कार करके वीडियो बनाया। बाद में इसी वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर कई माहों तक उसके साथ बलात्कार करता रहा।

फिर जब लड़की इरफान की इन हरकतों से तंग आ गई तो उसने पुलिस को पूरी बात बताने का मन बनाया। तथा शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। पीड़िता ने SP बाबूराम से गुहार लगाई है कि बदमाश के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। जिससे वह किसी और महिला के साथ ऐसा ना कर सके। पीड़िता ने कहा कि अपराधी ने और भी कई महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया है। किन्तु कोई भी महिला डर की वजह से उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं करवाती। पीड़िता ने कहा कि यदि उसे इन्साफ नहीं प्राप्त हुआ तो वह खुदखुशी कर लेगी। भागलपुर SP बाबूराम ने कहा कि मामले की पूरी जाँच करने के पश्चात् बदमाश के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बदमाश को किसी भी स्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा। वहीं, इस मामले के सामने आने के पश्चात् जिले के कई समाजसेवी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि महिला के सपोर्ट में उतर आए हैं तथा पीड़ित को त्वरित इन्साफ दिलाने की मांग कर रहे हैं।

तमिलनाडु: छेड़छाड़ का आरोप लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

पुलिस ने ब्राउन शुगर जब्त की, पश्चिम बंगाल में दो लोग गिरफ्तार

वीडियो कॉल कर पति ने की आत्महत्या, खबर सुन पत्नी और भाई ने किया खुद को मौत के हवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -