वीडियो कॉल कर पति ने की आत्महत्या, खबर सुन पत्नी और भाई ने किया खुद को मौत के हवाले

पटना: बिहार के आरा में पति-पत्नी ने हैरतंअगेज कदम उठाया है। भारतीय सेना में ऑन ड्यूटी तैनात सैनिक ने पत्नी के पास वीडियो कॉलिंग कर अपने सर्विस रिवॉल्वर से स्वयं को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। वहीं, पति के आत्महत्या करने के बाद पत्नी ने भी अपने शरीर पर किरोसिन तेल छिड़क कर स्वयं को आग लगा ली। जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए आरा सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

वही जहां महिला की स्थिति गंभीर को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए उसे पटना PMCH रेफर कर दिया है। दूसरी तरफ परिवार में दो-दो घटनाओं से परेशान मृतक के भाई को दिल का दौरा पड़ गया तथा उनको भी हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। पूरी घटना उदवंतनगर थाना इलाके के पियनिया गांव की है।

मृत जवान का नाम महेश सिंह था जो वर्तमान में हैदराबाद 16 बिहार रेजिमेंट में नायक पद पर तैनात थे। वहीं पत्नी का नाम गुड़िया देवी है। मामले के पश्चात् परिवार सहित आसपास के लोग हैरान हैं। मामले की खबर प्राप्त होते ही मृत जवान के बड़े भाई जयनाथ को दिल का दौरा पड़ गया। उन्हें भी उपचार के लिए पटना के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस सिलसिले में जवान के परिवार वाले फिलहाल कैमरे के सामने कुछ भी बताने से स्पष्ट मना कर रहे हैं। परिवार वाले भी अचंभित है कि आखिरकार दोनों पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

10 वर्षीय बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर मौलवी ने की छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंपा

5 माह की गर्भवती निकली 15 वर्षीय नाबालिग, उड़े माता-पिता के होश..., फिर खुली सच्चाई..

गाजियाबाद में बीच सड़क पर डकैती, बदमाशों ने बन्दूक दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख लुटे

Most Popular

- Sponsored Advert -