यात्रियों के लिए IRCTC लाया खास दिवाली ऑफर, मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा

नई दिल्ली: दिवाली आने वाली है और उसके पहले कई तरह के और कई ब्रांड्स पर ऑफर मिल रहे हैं। इस दौरान ट्रेन और फ्लाइट के सफर बढ़ जाते हैं क्योंकि लोग बाहर रहते हैं तो दिवाली मनाने के लिए अपने घर जाते हैं। ऐसे में दिवाली, छठ पूजा और भाई दूज को देखते हुए IRCTC खास ऑफर लेकर आया है। इस आपको बता दें कि इस त्योहारी सीजन में भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आपको फ्लाइट टिकट बुक करने पर आकर्षक छूट मिलेगी। जी दरसल इस साल अगर आप त्योहारों पर #IRCTCAir से टिकट बुक करते हैं, तो आपको कई लाभ होंगे।

इस बारे में जानकारी IRCTC ने ट्वीट कर दी है। हाल ही में आईआरसीटीसी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'फेस्टिव सीजन कुछ खास मांगता है! यात्री #IRCTCAir पर अपनी फ्लाइट टिकट आसानी से बुक कर सकते हैं। इस पर 50 रुपये का न्यूनतम सुविधा शुल्क लेगेगा। साथ ही यात्रियों को फ्री में 50 लाख रुपये का बीमा भी मिलेगा। LTC किराया और विशेष रक्षा किराया सहित और भी कई लाभ मिलेंगे।' केवल यही नहीं बल्कि दिवाली पर आईआरसीटीसी एक और खास ऑफर लेकर आया है। जी दरअसल अगर आपके पास आईआरसीटीसी एसबीआई कार्ड प्रीमियर है, तो आपको बुकिंग पर पांच फीसदी वैल्यू बैक की सुविधा का लाभ भी मिलेगा।

आप सभी को पता ही होगा कि आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर रेलवे और हवाई टिकट बुक करने पर यात्रियों को 1.8 फीसदी ट्रांसजेक्शन शुल्क की बचत भी कर सकते हैं। इसी के साथ ही यात्रियों को BookMyShow पर 500 रुपये का मूवी वाउचर और 1500 बोनस रिवार्ड प्वॉइंट्स भी मिलेंगे।

दिवाली-छठ से पहले रेल यात्रियों को बड़ा झटका, रद्द हुईं यह यात्री ट्रेनें

मुंबईकरों के लिए खुशखबरी, इस तारीख से दौड़ेंगी सभी लोकल ट्रेनें

इन शहरों के बीच चलने जा रहीं 2 फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें पूरा शेड्यूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -