इंदौर में हो सकते है IPL मैच
इंदौर में हो सकते है IPL मैच
Share:

महाराष्ट्र में सूखे के हालात को देखते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा राज्य से बाहर आईपीएल के 13 मैचों के स्थानांतरण के फैसले के बाद इंदौर के होलकर स्टेडियम में आईपीएल के मैच होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं. किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) को ई-मेल आया है. इसमें उन्होंने स्टेडियम की बैठक व्यवस्था, कॉर्पोरेट बॉक्स, शहर के बड़े होटल, फ्लाइट्स व सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी मांगी है. वही पुणे ने भी मैच की संभावनाओं को लेकर फोन पर चर्चा की है.

बता दे की बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र में सूखे के हालात को मद्देनज़र रखते हुए 30 अप्रैल के बाद के आईपीएल के सभी मैचों को राज्य से बहार स्थानांतरित करने के आदेश दिए है. इस फैसले के बाद इंदौर में आईपीएल मैच के आयोजन को लेकर सम्भावनाएं बढ़ गई है. किंग्स इलेवन पंजाब, पुणे सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस को अपने मुकाबलों को अन्य स्थानों पर कराने की मुश्किल आ रही है. फ्रेंचाइजी के साथ बोर्ड भी 13 मुकाबलों के लिए संभावित स्थान की तलाश कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक पुणे सुपरजाइंट्स के सबसे अधिक मैच प्रभावित हो रहे हैं. उनके 6 मैच अन्य स्थान पर शिफ्ट होना है. उनका पुणे के अलावा कोई दूसरा होम ग्राउंड नहीं है. इस स्थिति में उनके मैच इंदौर में होने की संभावना ज्यादा है. सूत्रों के मुताबिक पुणे फ्रेंचाइजी के जिम्मेदार अधिकारियो ने बुधवार रात एमपीसीए के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया से फोन पर मैच की संभावनाओं के बारे में चर्चा की. बता दे की कुछ साल पहले भी इंदौर में आईपीएल के दो मैच हो चुके हैं. इंदौर ने हाल ही में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की सफल मेजबानी की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -