Share:
IPL2018live: कोलकाता के सामने 177 का लक्ष्य, मंदीप चमके...
IPL2018live: कोलकाता के सामने 177 का लक्ष्य, मंदीप चमके...

आईपीएल के शानदार आगाज़ के बाद आज रविवार को तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता को निर्धारित 20 ओवरों में 177 का लक्ष्य दिया जिसमें डिविलियर्स के 23 गेंद पर 44 रन जिसमें 5 छक्के शामिल है और इससे पहले ओपनर ब्रेंडन मैकुलम के 2 छक्कों की मदद से 27 गेंद पर 43 रन बनाए. आखिरी ओवर में दमदार बल्लेबाजी की बदौलत मंदीप सिंह ने 18 गेंदों पर 37 बनाकर बेंगलोर को मजबूत स्कोर बनाने में मदद की. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलोर की शुरुआत इतनी खास नहीं रही, पारी के दूसरे ही ओवर में कोलकाता के पियूष चावला के क्विंटन डी कॉक को चलता किया, तीसरे विकेट के लिए डिविलियर्स और विराट कोहली ने पारी को सँभालते हुए 64 की अहम् साझेदारी कर कोलकाता को 177 रन का लक्ष्य दिया. कोलकाता की तरफ से सबसे ज्यादा 2 विकेट नितीश राणा ने और 2 विकेट विनय शर्मा ने लिए, पियूष चावला ने 4 ओवर के स्पेल में 31 रन देकर 1 विकेट लिया.

इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, बेंगलोर की पारी के दूसरे ही ओवर में पियूष चावला ने क्विंटन डी कॉक महज 4 पर आउट कर शुरुआत में एक झटका दे दिया था, जिसके बाद नितीश राणा ने अपने पहले ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर डिविलियर्स और विराट को आउट कर बेंगलोर को तगड़ा झटका दिया था.

IPL2018live: दिल्ली की 'गंभीर' हार, 6 विकेट से जीता पंजाब

IPL2018LIVE: एकतरफा जीत की ओर बढ़ती पंजाब

IPL2018LIVE : मैदान में कदम रखते ही 17 साल के खिलाड़ी ने रच दिया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -