Share:
शाहरुख़ ने निकाला हार का गम भुलाने का नायाब तरीका, वीडियों वायरल
शाहरुख़ ने निकाला हार का गम भुलाने का नायाब तरीका, वीडियों वायरल

कोलकाता : हार का गम भुलाने का नायाब तरीका निकाला है IPL2018 में शिरकत कर रही KKR ने. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आंद्रे रसल ने 36 गेंदों पर 88 रनों की पारी खेली. 11 छक्के मारे लेकिन सब तब बेकार हो गया जब मैच में केकेआर को हार का सामना करना पड़ा. मगर दुख मिटाने के लिए शाहरुख ने खुद टीम का साथ देते हुए मस्ती की. रसल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया है. इसमें वह शाहरुख के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में 'छम्मक छल्लो' और 'लैला मैं लैला' जैसे डांसिंग ट्रैक बज रहे हैं.

इसमें रसल और शाहरुख के अलावा केकेआर के दूसरे खिलाड़ी सुनील नायारण, शुभम और कमलेश नगरकोटी भी दिख रहे हैं. इंडीज के खिलाड़ियों का डांस यु भी क्रिकेट में चर्चा का विषय रहा है. गेल, ब्रावो और अब रसल के ठुमके के चर्चे आम हैं.  वेस्ट इंडीज के ये खिलाड़ी गगनम डांस के लिए भी फेमस है. रसल ने जो विडियो पोस्ट किया है उसका कैप्शन उन्होंने दिया है खुद बॉस के साथ फन टाइम. यानी हार के बाद अगर आप सोच रहे थे कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम गम में डूबी है तो आप गलत थे.

इस विडियो से साफ है कि केकेआर की टीम अपने हीरो बॉस के साथ मिलकर जबर्दस्त पार्टी कर रही है. तो गम भुलाने के लिए शाहरुख़ का मंत्र है....wanna be my chammak challo,,,,,कैसा शर्माना आजा नचके दिखा दे .........आ  मेरी  होल  आजा  पर्दा  गिरा  दे ......................आ  मेरी  अखियों  से  अखियां  मिला  ले ,,,,,,,,,,,,

 

IPL 2018 : मैच की आखिरी गेंद और इस ऐतिहासिक रिकॉर्ड के साथ टूट गया रोहित का दिल

IPL 2018: विराट के घायल शेरों से मुकाबला करेंगे पंजाब के किंग्स

अब मांजेरकर देंगे धोनी को गेम चेंजिंग फॉर्मूला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -