IPL 2018: विराट के घायल शेरों से मुकाबला करेंगे पंजाब के किंग्स
IPL 2018: विराट के घायल शेरों से मुकाबला करेंगे पंजाब के किंग्स
Share:

आईपीएल 2018 के आठवें मुकाबले में आज किंग्‍स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आमने सामने होगी. जहां पंजाब की टीम अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने के साथ जोश से भरी हुई है तो वहीं विराट कोहली के चैलेंजर्स इस मैच में अपना पहला मुकाबला जीतने उतरेंगे. अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. इस मैच में भारत के स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज केएल. राहुल ने पंजाब की पारी की तरफ से ओपनिंग की थी. उन्हें यह मौका टीम के रेगुलर ओपनर फिंच के मौजूद ना होने की वजह से मिला था.

राहुल ने भी ओपनिंग का भरपूर लुफ्त उठाते हुए पंजाब को विस्फोटक शुरुआत दी और आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया. हालांकि पहले मैच में अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन करने वाले पंजाब के गेंदबाजों की असली परीक्षा कोहली के वर्ल्ड क्लास बल्लेबाजों के सामने होगी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को ब्रेंडन मैकुलम और एबी डिविलियर्स से उम्दा पारियों की उम्मीद होगी.

मैकुलम ने पहले मैच में 27 गेंद में 43 और डिविलियर्स ने 23 गेंद में 44 रन बनाये थे. कप्तान विराट कोहली ने 31 गेंद में 33 रन बनाये और वह बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे. क्विंटोन डिकॉक, सरफराज खान और क्रिस वोक्स की नजरें भी रन बनाने पर होगी.

 

IPL2018: विराट फ़ौज के खिलाफ वापसी करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

 

IPL2018: यहां समझे सट्टेबाजी का पूरा गणित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -