IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने किए धोनी के हैरान कर देने वाले खुलासे
IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने किए धोनी के हैरान कर देने वाले खुलासे
Share:

नई दिल्ली: मनी लाउंड्रिंग के आरोप में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. मोदी ने इंस्टाग्राम पर लेटरहेड के ज़रिये एक दस्तावेज पेश किया जिसके मुताबिक धोनी को इंडिया सीमेंट्स कंपनी में बतौर वाइस प्रेजिडेंट के पद के लिए नियुक्त किये गए है, और इनकी सेलरी 43,000 रुपये बताई जा रही है है.

मोदी ने हैरानी जताते हुए खुलासा किया कि धोनी भारतीय क्रिकेट टीम में ग्रेड-ए श्रेणी के खिलाड़ी हैं और लेटर हेड में लिखे सैलरी की तुलना करें तो उनकी आमदनी उस सैलरी से कई गुना ज्यादा है. मोदी का तो यहा तक कहना है कि धोनी 100 करोड़ रुपए सलाना कमाते है.  ऐसे में वो श्रीनिवासन का कर्मचारी बनने के लिए वह क्यों तैयार होगा? शर्त लगा लीजिए ऐसे कई अनुबंध हुए होंगे. वही मोदी ने पूर्व बीसीसीआई अधिकारी एन. श्रीनिवासन, राजीव शुक्ल और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर भी जमकर निशाना साधा है. 

बता दे आपको मोदी ने इस पोस्ट के माध्यम से श्रीनिवासन पर आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का भी आरोप लगाया है. मोदी ने पोस्ट में लिखा ऐसा केवल भारत में ही हो सकता है. बीसीसीआई के पुराने अधिकारियों के द्वारा लगातार नियमों की अवमाननाएं की जाती रही हैं.

एशियाई पुरस्कार फेलोशिप अवार्ड से सम्मानित हुए सचिन

गेंदबाजों और फील्डरों की वजह से मिली है हार : मैक्सवेल

चैपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धवन - रोहित रिटर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -