आईपीएल ऑक्शन लाइव : कौन बना सबसे महंगा भारतीय खिलाडी ?
आईपीएल ऑक्शन लाइव : कौन बना सबसे महंगा भारतीय खिलाडी ?
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए बेंगलुरु में प्लेयर्स पर बोली लग रही है. ऑक्शन में शिखर धवन बिकने वाले पहले प्लेयर रहे. 2 करोड़ की बेस प्राइस वाले क्रिस गेल को पहले राउंड में किसी टीम ने नहीं खरीदा. बेन स्टोक्स फिलहाल सबसे महंगे प्लेयर हैं उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ में खरीदा. पंजाब ने लोकेश राहुल पर 11 करोड़ का खर्चा किया. वे सबसे महंगे बिके इंडियन हैं.

रविवार तक चलने वाली इस नीलामी में 8 टीमों के फ्रेंचाइजी ओनर्स 182 प्लेयर्स के लिए बोलियां लगाएंगे. नीलामी के लिए सबसे ज्यादा 2 करोड़ रुपए का बेस प्राइस रखा गया है, इस स्लैब में 36 खिलाड़ी शामिल हैं. इसके अलावा 1.5 करोड़, 1 करोड़, 75 लाख और 50 लाख के बेस प्राइस रखे गए हैं. अनकैप्ड खिलाड़ियों के लिए 40 लाख, 30 लाख और 20 लाख रुपए की बेस प्राइस रखी गई है.

फाइनल लिस्ट में शामिल 578 प्लेयर्स में से 36 की बेस प्राइस 2 करोड़ है. वहीं 33 की बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रुपए है. नीलामी में 62 कैप्ड और 298 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों पर दांव लगेगा, जबकि विदेशी खिलाड़ियों में 182 कैप्ड और 34 अनकैप्ड और एसोसिएट देशों के दो खिलाड़ियों पर भी बोली लगेगी.

आईपीएल ऑक्शन : अब तक सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्कोक्स

IPL ऑक्शन लाइव अपडेट : क्रिस गेल ?

आईपीएल-11 के ऑक्शन की खबर आज और कल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -