IPL 2022: एक साथ प्रैक्टिस करते दिखे टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तान, धोनी-कोहली की शानदार फोटो वायरल
IPL 2022: एक साथ प्रैक्टिस करते दिखे टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तान, धोनी-कोहली की शानदार फोटो वायरल
Share:

नई दिल्ली: IPL 2022 की शुरुआत आज यानी शनिवार से हो रही है. इसी क्रम में वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच इस सीजन का पहला मैच खेला जाएगा. जहां CSK नए कप्तान रवींद्र जडेजा की कप्तानी में नई शुरुआत करना चाहेगी. वहीं श्रेयस अय्यर भी पहली बार KKR की कमान संभालने जा रहे हैं.

 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तान कोहली और धोनी एकसाथ दिखाई दे रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने ट्विटर पर दोनों की फोटो शेयर की है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शुक्रवार को एक ही वेन्यू पर प्रैक्टिस की. बता दें कि कोहली और धोनी ने लगभग एक दशक तक ड्रेसिंग रूम साझा किया है. कोहली ने धोनी के नेतृत्व में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था और 2012 में नेतृत्व समूह का हिस्सा बने. कोहली ने 2015 में टेस्ट कप्तान के रूप में पदभार संभाला. फिर जनवरी 2017 में विराट कोहली टीम इंडिया के ODI कैप्टन भी बने थे.

दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों खिलाड़ी IPL 2022 में बतौर बैट्समैन शिरकत करेंगे. CSK के अब तक के एकमात्र फुलटाइम कप्तान धोनी ने 24 मार्च को कप्तानी छोड़ दी थी. उनकी जगह ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई है. धोनी चार बार के IPL विजेता कप्तान हैं और उनके नाम एक कप्तान द्वारा सबसे अधिक जीत का रिकॉर्ड दर्ज है.

IPL 2022: CSK को लगा डबल झटका, दो स्टार खिलाड़ी हुए बाहर.., यहाँ देखें संभावित प्लेइंग XI

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में 10 सदस्यीय भारतीय टीम की कर सकती है ये दो खिलाड़ी

तुर्की को मात देकर विश्व कप में जगह बनाने में एक कदम आगे बढ़ी पुर्तगाल टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -