IPL 2020: जीत के बाद संजू सैमसन ने कही दिल की बात

Sep 23 2020 02:57 PM
IPL 2020: जीत के बाद संजू सैमसन ने कही दिल की बात

अबू धाबी: आईपीएल 2020 शुरू हो चुका है। ऐसे में अब संजू सैमसन ने यह साफ कर दिया है कि उनके लिए सिर्फ वही पारी महत्वपूर्ण है, जो टीम के काम आए। आप जानते ही होंगे संजू सैमसन आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने बीते मंगलवार को आईपीएल 2020 का सबसे तेज अर्धशतक लगाया। इसके बाद से वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं। इस समय सभी जगह उन्ही के बारे में बातें हो रहीं हैं। जी दरअसल संजू सैमसन ने यह रिकॉर्ड पारी सबसे दमदार विकेटकीपर कप्तान एमएस धोनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ खेली है।

उन्ही की पारी के कारण राजस्थान रॉयल्स ने सीजन 2020 में जीत से शुरुआत की। जी दरअसल राजस्थान के इस स्कोर में संजू सैमसन के 74 रन शामिल थे और सैमसन ने ये रन केवल 32 गेंदों पर बना डाले थे। उन्होंने केवल 19 गेंद पर अर्धशतक बनाया और उन्हें इस पारी की बदौलत मैन ऑफ द मैच भी बनाया गया। अब संजू सैमसन ने मैच के एक दिन बाद यानी आज बुधवार को अपनी इस पारी के बारे में ट्विटर पर पोस्ट किया।

 

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, 'परफॉर्मेंस तभी अहमियत रखती है, जब वह टीम को जीत दिलाए। कल टीम एफर्ट की बदौलत हमने शानदार जीत दर्ज की और टूर्नामेंट में बेहतरीन शुरुआत की।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि संजू सैमसन की इस पारी के बाद पूर्व क्रिकेटरों से लेकर आम क्रिकेटप्रेमी तक ने उनकी जमकर तारीफ़ की। गौतम गंभीर ने एक ट्वीट कर लिखा, 'संजू सैमसन ना सिर्फ देश के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, बल्कि वे सबसे बेहतरीन युवा बल्लेबाज भी हैं। इस पर कोई बहस की गुंजाइश नहीं है।'

केंद्रीय योजनाओं के संबंध में राज्यपाल ने किया ममता पर हमला, कही यह बात

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजैक्ट जेपी सेंटर को बेचने की तैयारी हुई शुरू

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने आमंत्रित किये आवेदन, इन पदों पर निकली भर्तियां