IPL 2020: आज तक नहीं देखा ऐसा सुपर ओवर, पंजाब के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड
IPL 2020: आज तक नहीं देखा ऐसा सुपर ओवर, पंजाब के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड
Share:

अबुधाबी: IPL 2020 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को शिकस्त दे दी. गत वर्ष की तरह ही इस बार भी कगीसो रबाडा सुपर ओवर के हीरो रहे. IPL के इतिहास मे अब तक 10 बार ही मुकाबला का फैसला सुपर ओवर से हुआ है. सुपर ओवर में मिली शिकस्त के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब के साथ एक शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया. 

पंजाब किंग्स इलेवन ने सुपर ओवर में सबसे कम 2 रन बनाए हैं. IPL इतिहास में आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ था. वही रबाडा सुपर ओवर में सबसे कम रन देने वाले बॉलर बन गए हैं. दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पहले दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में आठ-आठ विकेट खोकर 157 रन बनाए थे. इसके बाद मैच का रिजल्ट निकालने के लिए सुपर ओवर खेला गया. सुपर ओवर में पंजाब ने दिल्ली के समक्ष तीन रनों का मामूली लक्ष्य रखा था, जिसे दिल्ली ने आसानी से हासिल कर लिया.

सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करने उतरे पंजाब की टीम की तरफ से केएल राहुल और निकोलस पूरन को ओपनिंग के लिए भेजा गया. वहीं दिल्ली के कैप्टन श्रेयस अय्यर ने रबाडा पर भरोसा जताया. रबाडा ने पहली गेंद पर जहां दो रन दिए, वहीं दूसरी और तीसरी गेंद पर राहुल और पूरन को पवेलियन भेज दिया. इसके बाद दिल्ली के लिए श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत बल्लेबाज़ी करने आए. इन दोनों ने केवल दो गेंदो में ही अपनी टीम को आसानी से जीत दिला दी.

काफी मेहनत के बाद क्रिस गेल ने पाई प्रसिद्धि, जानिए कुछ अनसुन्ने किस्से

IPL 2020: दुबई में दिल्ली और पंजाब की भिड़ंत आज, मैच से पहले पोंटिंग ने कही बड़ी बात

एआईएफएफ जल्द कोचों के लिए करेगा अंतर्राष्ट्रीय वर्चुअल कांफ्रेंस का आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -