Share:
IPL 2018: पावरप्ले में घटी तीन बड़ी घटनाएं
IPL 2018: पावरप्ले में घटी तीन बड़ी घटनाएं

हैदराबाद और मुम्बई इंडियंस के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2018 सीजन के सांतवे मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुम्बई की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर रोहित शर्मा का कैच छूटा और आखरी गेंद पर रन आउट का मौका भी हैदराबाद ने गावं दिया. पहले ओवर में मात्र एक रन ही बने. दुसरे ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने शार्ट बॉल पर छक्का जड़ा. पांचवी गेंद पर रोहित ने एक शानदार चौंका जड़ा लेकिन आगे की गयी बॉल को रोहित भांप नहीं पाए और दुसरे ओवर की आखरी गेंद पर शाकिब अल हासिल को अपना कैच थमा बैठे. संदीप शर्मा के तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर लुइस ने छक्का जड़ा. ओवर की पांचवी गेंद पर ने बल्लेबाज ईशान किशन ने एक चौंका जड़ा.

आखरी गेंद में भी बल्ले का किनारा लें बॉल बाउंड्री लाइन के पर पहुंच गयी. संदीप के इस ओवर में कुल 17 रन आए. इस प्रकार तीन ओवरों के बाद मुम्बई का स्कोर  28 रन पर एक विकेट हो गया.  चौथे ओवर की पहली ही गेंद पर लुईस ने एक और चौंका जड़ा. दो गेंदें झेलने के बाद लुईस ने पॉइंट के ऊपर से एक और चौंका लगा दिया. इस ओवर में वाइड का एक अतिरिक्त रन भी मिला. पांचवी गेंद पर लुइस ने एक जोरदार छक्का जड़ चार ओवरों के बाद टीम का स्कोर 43 पर पहुंचा दिया. पॉवरप्ले के पांचवे ओवर में गेंदबाजी करने आए अफगानिस्तान के राशिद. रशीद ने सटीक लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हुए शुरूआती तीन गेंदों पर एक भी रन नहीं दिया लेकिन चौथी गेंद पर भाग्य ने ईशान किशन का साथ दिया और लेग बायीं के साथ चार रन मिले.

लेकिन इसी की अगली गेंद पर संदीप शर्मा ने ईशान किशन का आसान कैच छोड़ दिया. पांच ओवरों के बाद मुम्बई का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 48 रन हो गया. पॉवरप्ले का आखरी ओवर लेकर आए कौल. कौल ने की दूसरी गेंद पर किशन ने लम्बा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन बाउंड्री पर युसूफ पठान को कैच थमा बैठे. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार. इस ओवर की चौथी गेंद पर लुईस ने एक और चौंका जड़ा लेकिन ओवर की आखरी गेंद पर कौल ने लुइस को बोल्ड कर दिया. छह ओवरों के बाद मुम्बई का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 54 रन पहुँच गया. 

 

IPL 2018 LIVE : दूसरे ही ओवर में तय हो गई हैदराबाद की जीत

IPL 2018: दूसरे ही ओवर में 'राइजर्स' का धमाका.....

IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर होम ग्राउंड पर पहले गेंदबाजी करेंगी हैदराबाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -