IPL 2018 LIVE : दूसरे ही ओवर में तय हो गई हैदराबाद की जीत
IPL 2018 LIVE : दूसरे ही ओवर में तय हो गई हैदराबाद की जीत
Share:

आज हैदराबद के राजीव गाँधी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का 7वां मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमे हैदराबाद होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए नजर आ रही है. आज के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और उसने मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हार नसीब हुई थी. वहीं हैदराबाद ने पहले मैच में विजय प्राप्त की थी.

इस मैदान पर अब तक मुंबई और हैदराबाद के बीच कुल 5 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमे हैदराबाद ने 3 जबकि मुंबई ने 2 मुकाबले जीते है. यह मैदान हैदराबाद का होम ग्राउंड हैं, और मुंबई को यहां हैदराबाद से कड़ी चुनौती मिलती हुई नजर आ रही है. आज के मैच में हैदराबाद की ओर से भुवी नहीं खेल रहे हैं, जबकि मुंबई की ओर से हार्दिक बाहर है. मुंबई की बल्लेबाजी एक बार फि र फ्लॉप साबित रही है. उसकी सलामी जोड़ी एक बार फिर बुरी तरह असफल रही है. 

बल्लेबाजी के आमंत्रण पर उतरी मुंबई ने पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर एक बड़ा झटका महसूस किया. पहला ओवर संदीप शर्मा डाल रहे थे, ओवर की चौथे गेंद पर रोहित ने हवा में एक शॉट खेला इस शॉट को दीपक हुड्डा ने लपकना चाहा लेकिन वे रोहित को जीवन दान दे बैठे. इसके बाद अगले ओवर में एक बार फिर रोहित को आउट करने का मौका हैदराबाद को मिला और वह यह नहीं चूकी. दूसरे ओवर में बिली की गेंद पर रोहित हसन को कैच दे बैठे. इस तरह मुंबई को दूसरे ओवर में बड़ा झटका लगा. रोहित के जल्दी आउट होने से अब पूरा दवाब मुंबई पर आ गया हैं, और अगर आज का मैच मुंबई हारती हैं, तो इसकी पूरे जिम्मेदारी सस्ते में आउट होने वाले टीम के कप्तान रोहित की होगी. 

IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर होम ग्राउंड पर पहले गेंदबाजी करेंगी हैदराबाद

IPL2018 : नया सीजन, नई घटना और फिर तार-तार हो गया आईपीएल का दामन

IPL2018: विराट फ़ौज के खिलाफ वापसी करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -