IPL 2018: चेन्नई को एक और झटका, कल के मैच में नहीं खेलेंगे धोनी
IPL 2018: चेन्नई को एक और झटका, कल के मैच में नहीं खेलेंगे धोनी
Share:

आईपीएल 2018 में दो साल के बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम लगातार मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है. चेन्नई की टीम में चोटिल खिलाडियों की लिस्ट लम्बी होती जा रही है. फाक डुप्लेसी, मुरली विजय और सुरेश रैना के अलावा इस लिस्ट में अब कप्तान धोनी का नाम भी शामिल हो गया. चेन्नई के पिछले मुकाबले में धोनी को बैटिंग के दौरान पीठ दर्द से जूझते देखा गया था. हालांकि इसके बावजूद इस मैच में धोनी ने 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी राजस्थान के साथ होने वाले अगले मुकाबले में हिस्सा नहीं लेंगे. इसके पीछे कारण उनका पीठ दर्द ही बताया जा रहा है.

टीम सूत्रों के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के प्रैक्टिस सेशन में भी धोनी को प्रेक्टिस करते नहीं देखा गया. बताया जा रहा है कि धोनी अभी भी पीठ दर्द का शिकार है. हालांकि यहां टीम के लिए एक राहत की बात यह रही कि प्रेक्टिस सेशन के दौरान रैना को मैदान पर देखा गया और वह नेट पर प्रेक्टिस करते नजर आए.

बता दें कि बीते मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धोनी को बल्लेबाजी के दौरान उनकी पीठ में तेज दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद टीम के फीजियो ने मैदान पर आकर धोनी की मसाज भी की थी.

 

IPL 2018: कोहली ने अपने नाम किया आईपीएल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

मैच से पहले हार के डर से बढ़ी प्रीति जिंटा की मुश्किलें

IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के योद्धा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -