Share:
IPL 2018 LIVE : कोहली के गढ़ में 17 साल के लड़के ने मचाया तहलका
IPL 2018 LIVE : कोहली के गढ़ में 17 साल के लड़के ने मचाया तहलका

आज आईपीएल के 11वें सीजन में चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 8वां मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमे बैंगलोर होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए नजर आ रही हैं. आज के इस मैच में फ़िलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, और उसने पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. बैंगलोर का यह फैसला पूरी तरह सही साबित हुआ. 

आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में बैंगलोर को हार नसीब हुई थी. वहीं पंजाब ने पहले मैच में विजय प्राप्त की थी. यह मैदान बैंगलोर का होम ग्राउंड हैं, और पंजाब को यहां बैंगलोर से कड़ी चुनौती मिलती हुई नजर आई. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सभी विकेट खोकर कुल 155 रन का स्कोर खड़ा किया. 

पंजाब के 156 रन के लक्ष्य के जवाब में बैंगलोर बल्लेबाजी के लिए उतरी और पहले ही ओवर में उसे ब्रैंडन मैक्कुलम के रूप में बड़ा झटका लगा. उन्हें अक्षर पटेल ने पारी के पहले ही ओवर में चलता किया. इसके बाद डी कॉक का साथ देने कप्तान कोहली आए. लेकिन कप्तान कोहली इस बार भी पिछले मैच कई तरह असफल रहे. उन्हें युवा अफगानी सनसनी मुजीब ने पारी के पांचवे ओवर में 33 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया. कोहली के आउट होते ही पूरे स्टेडियम में सन्नाटा सा छा गया. फिलहाल बैंगलोर ने 7.4 ओवर में 60 रन बना लिए हैं. 

IPL 2018: ...तो इस मैच में कोहली हो जाएंगे और भी 'विराट'

IPL 2018: इस सीजन का पहला शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL 2018 LIVE : बैंगलोर के होम ग्राउंड पर पंजाब 155 पर चित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -