Share:
IPL 2018: हैदराबाद ने नहीं जड़ा एक भी छक्का
IPL 2018: हैदराबाद ने नहीं जड़ा एक भी छक्का

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल सीजन 11 के सातवें मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने हैदराबाद के सामने 148 रनों का मामूली सा टारगेट रखा. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरे हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और रिद्धिमान शाहा ने टीम को एक मजबूत शुरुआत दी. इन दोनों बल्लेबाजों ने पॉवरप्ले के दौरान शानदार बल्लेबाजी करते हुए 56 रन जोड़े. मुंबई की तरफ से पहला ओवर प्रदीप सांगवान लेकर आए. शिखर ने दूसरी बॉल पर चौंका जड़ा और इसके साथ पहले ओवर में सात रन आए. दूसरा ओवर लेकर आए बुमराह. बुमराह ने शुरूआती चार गेंदें तो सटीक फेंकी लेकिन पांचवी गेंद पर शिखर ने अपना दूसरा चौंका जड़ दिया.

दो ओवरों के बाद हैदराबाद का स्कोर बिना किसी नुकसान के 15 रन हो गया. तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर शिखर ने लेग स्टंप की ओर शानदार चौंका जड़ा. सांगवान की तीसरी गेंद पर शाहा ने एक ऊँचा शॉट लगाया जो कि कैच था लेकिन वो छूट गया और उसपर शाहा को चौंका मिल गया. इसकी अगली ही गेंद पर शाहा ने एक और चौंका जड़ दिया. तीन ओवरों के बाद हैदराबाद का स्कोर बिना कोई विकेट खोए 28 रन हो गया. चौथा ओवर केलर आए कटिंग्स. इस ओवर की शुरूआती तीन गेंदों में तीन सिंगल आए. लेकिन चौथी गेंद पर शाहा ने बॉलर के सिर के ऊपर से चौंका जड़ दिया और अगली गेंद पर सिंगल लें शिखर को स्ट्राइक पर भेजा. मुम्बई अभी भी विकेट के लिए तरस रही थी.

चार ओवरों के बाद हैदराबाद का स्कोर 40 रन पर पहुंच गया. पॉवरप्ले का पांचवा ओवर क्रुणाल पांड्या लेकर आए. ओवर की चौथी गेंद पर शाहा का कैच एक बार फिर छूटा. इस ओवर की समाप्ति के बाद हैदराबाद 42 रन पर पहुँच गया. पॉवरप्ले का लास्ट ओवर बुमराह लेकर आए लेकिन शिखर ने पहली ही गेंद पर जोरदार चौंका जड़ दिया. इसके बाद दो सिंगल बटोर शिखर ने पांचवी और छठी गेंद पर लगातार दो चौके जड़ टीम का स्कोर 56 रन पंहुचा दिया. इस दौरान शिखर धवन ने 34 और शाहा ने 21 रन बनाए. इस दौरान किसी भी बल्लेबाज ने छक्का नहीं जड़ा. हैदराबाद को अब जीत के लिए 67 गेंद में 71 रन की जरूरत है.

 

IPL 2018: गब्बर के साथ हैदराबाद चली जीत की ओर...

IPL 2018 LIVE : हैदराबाद के सामने 3 बार की चैम्पियन मुंबई पूरी तरह चित

IPL 2018: रोहित के लिए खतरे की घंटी, बल्लेबाजों ने किया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -