IPL 2018 LIVE : हैदराबाद के सामने 3 बार की चैम्पियन मुंबई पूरी तरह चित
IPL 2018 LIVE : हैदराबाद के सामने 3 बार की चैम्पियन मुंबई पूरी तरह चित
Share:

आज हैदराबद के राजीव गाँधी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का 7वां मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमे हैदराबाद होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए नजर आ रही है. आज के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और उसने मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हार नसीब हुई थी. वहीं हैदराबाद ने पहले मैच में विजय प्राप्त की थी.

इस मैदान पर अब तक मुंबई और हैदराबाद के बीच कुल 5 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमे हैदराबाद ने 3 जबकि मुंबई ने 2 मुकाबले जीते है. यह मैदान हैदराबाद का होम ग्राउंड हैं, और मुंबई को यहां हैदराबाद से कड़ी चुनौती मिलती हुई नजर आ रही है. आज के मैच में हैदराबाद की ओर से भुवी नहीं खेल रहे हैं, जबकि मुंबई की ओर से हार्दिक बाहर है. मुंबई की बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप साबित रही है. मुंबई पूरी तरह यहां अपनी बल्लेबाजी की साथ असफल नजर आई. उसका कोइ भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. 

बल्लेबाजी के आमंत्रण पर उतरी मुंबई ने दूसरे ही ओवर की चौथी गेंद पर एक बड़ा झटका महसूस किया. दूसरे ओवर में बिली की गेंद पर रोहित हसन को कैच दे बैठे. इस तरह मुंबई को दूसरे ओवर में बड़ा झटका लगा. रोहित के आउट होने के बाद टीम की विकेट लगातार गिरते रहे, और पूरी पारी में फिर मुंबई गति प्राप्त नहीं कर सकी. पोलार्ड, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. पूरे 20 ओवर खेलते हुए मुंबई ने 8 विकेट खोकर मात्र 147 रनों का स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद की ओर से राशिद और हसन ने 1-1 जबकि संदीप, सिद्धार्थ और बिली ने 2-2 विकेट हासिल किए. 

IPL 2018: रोहित के लिए खतरे की घंटी, बल्लेबाजों ने किया....

IPL 2018: शाकिब ने क्यों दी क्रुणाल पंड्या को गालियां

IPL 2018: इस युवा गेंदबाज ने रोहित की उड़ाई नींद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -